बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता और सबसे ज्यादा एनर्जीटिक अभिनेता कहे जाने वाले रणवीर सिंह आज किसी परिचय या पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में लगभग 10 साल से ज्यादा का समय बिताया है और इन 10 सालों में रणवीर सिंह ने सुपर स्टार का दर्जा प्राप्त कर लिया है. रणबीर सिंह बॉलीवुड के बेहद ही टैलेंटेड अभिनेता होने के साथ-साथ बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता के तौर पर भी जाने जाते हैं. रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार शानदार फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है.

रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म बैंड बाजा बारात से किया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इस फिल्म के बाद से रणवीर सिंह ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और मात्र 10 साल के बॉलीवुड करियर में रणबीर सिंह ने सुपर स्टार का दर्जा भी प्राप्त कर लिया. रणवीर सिंह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. बात करें रणवीर सिंह के पर्सनल लाइफ की तो रणवीर सिंह ने अपने पर्सनल लाइफ में बॉलीवुड की बेहद ही शानदार और टैलेंटेड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी रचाई है.

यह भी पढ़े-शादी की बात सुनते ही भड़क उठी सोनाक्षी सिन्हा, कहा क्यों हाथ धोकर पीछे पड़े हो मेरे शादी के

रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेहद एनर्जीटिक अभिनेता माने जाते हैं और यह अपने फैंस को खुश करने के लिए हर वह चीज करते हैं जिससे उनके फैंस खुश हो सकते हैं. रणवीर सिंह की पापुलरटी ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों तक फैल चुकी है. विदेशों में भी रणवीर सिंह को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं. आज के इस लेख में हम आपको रणवीर सिंह के लाइफ से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने वाले हैं जब इनके पिता इनसे नाराज हो गए थे. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं. बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता रणवीर सिंह अपने पिता के बहुत ही ज्यादा क्लोज हैं. यह अपने पिता के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

वही बात करे इनके पिता की तो इनके पिता भी रणवीर सिंह को बहुत ज्यादा मानते हैं और रणवीर सिंह को अपने बेटे की तरह नहीं बल्कि अपने दोस्त की तरह रखते हैं. हालांकि, जब रणबीर सिंह ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी तो उनके पिता ने उनसे कहा था कि तुम बड़े बड़े सितारों की तरह एडवर्टाइजमेंट क्यों नहीं करते हो इसमें काफी ज्यादा पैसे हैं. जिस पर रनवीर सिंह ने कहा था कि जब सही समय आएगा तो मैं ऐड भी करना शुरू कर दूंगा. हालांकि, कुछ दिनों बाद रणवीर सिंह को एक कंडोम का ऐड मिला जिसको लेकर उन्होंने अपने पिता से सवाल किया जिस पर उनके पिता ने कहा कि तुम जानते हो कि तुम क्या कर रहे हो और इसके बाद उनके पिता ने इस विषय पर ज्यादा बात नहीं की. हालांकि, रणवीर सिंह ने इस ऐड को साइन कर लिया था.

यह भी पढ़े-जब अक्षय कुमार ने खुद किया था खुलासा, कहा था सुहागरात के दिन ही मालूम पड़ा था ट्विंकल की ये असलियत