बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेता रणवीर सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. आपको बता दें कि रणबीर सिंह भले ही आज बहुत बड़े सुपरस्टार बन गया लेकिन एक समय ऐसा था जब इंडस्ट्री में रणवीर सिंह को कोई काम नहीं मिलता था. रणवीर ने काफी मेहनत किया है यहां तक पहुंचने के लिए.

आज रणबीर सिंह के पास किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन एक जमाने में रणवीर सिंह को काम नहीं मिलता था. आपको बता दें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ काफी मुहफट टाइप के भी अभीनेता माने जाते हैं और यह किसी भी मुद्दे पर काफी बेबाक अंदाज में बोलते हुए नजर आते हैं. बात करें अनुष्का शर्मा के तो अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है और यह अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के वजह से भी जानी जाती हैं. एक जमाने में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह एक दूसरे के रिलेशनशिप में थे.

यह भी पढ़े-लोगों उम्मीदों से भी ज्यादा आगे निकल गई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2

आपको बता दें कि उन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की खूब ज्यादा चर्चा होती थी. हालांकि, बाद में इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी. जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ ब्रेकअप कर लिया था. लेकिन क्या आपको पता है रणबीर सिंह ने एक बार अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया था जिसके बाद से काफी ज्यादा बवाल मचा था. दरअसल, यह बात साल 2011 की है जब रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे.

इस दौरान रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया था. जिसको सुनने के बाद से करण जोर जोर से हंसने लगे थे तो वही अनुष्का शर्मा इस बात सुनते ही शॉक्ड हो गई. इतना ही नहीं उन्होंने रणवीर सिंह को मारते हुए कहा कि इस टाइप का भद्दा मजाक उनके साथ ना करें . आपको बता दें कि यह वीडियो साल 2011 की है लेकिन इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद ट्रोलर्स करण जौहर और रनवीर सिंह के पीछे पड़ गए

यह भी पढ़े-लोगों उम्मीदों से भी ज्यादा आगे निकल गई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2