जब अनुष्का शर्मा ने शूटिंग में सच में मार दिए कई थप्पड़ तो नाराज हो गए थे रणबीर कपूर

0
185

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने ‘ए दिल है मुश्किल’ और बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं लेकिन शूटिंग के दौरान कभी ऐसे भी मौके अनजाने में आ जाते हैं जब स्टार्स एक-दूसरे पर गुस्सा हो जाते हैं. फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था. एक सीन में अनुष्का को अपने को-स्टार रणबीर कपूर को कई थप्पड़ जड़ने थे.

अनुष्का सीन में इतना खो गईं कि उन्होंने रणबीर को सच में ही कई थप्पड़ मार दिए जिससे रणबीर को गुस्सा आ गया. इस बात का जिक्र फिल्म के बिहाइंड द सीन एक वीडियो में भी किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि अनुष्का के हाथों थप्पड़ खाने के बाद रणबीर कैसे उनपर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं जिसके बाद अनुष्का उनसे माफी भी मांगती हैं. रणबीर कहते हैं, मैंने तुमसे कहा था कि ऐसा मत करो और ये कोई मजाक नहीं है. अनुष्का कहती हैं-क्या मैंने जानबूझकर किया? क्या तुम सच में अपसेट हो?

रणबीर फेस पर टिश्यू मलते हुए कहते हैं-हां बिलकुल और तुम बहुत जोर से मार रही थीं. इसके बाद रणबीर वीडियो में इस घटना का जिक्र करते हुए कहते हैं-उसने मुझे एक बार मारा, फिर दोबारा मारा, चूकिं वो बहुत ऑर्गनिक एक्टर है और अपनी बेस्ट परफॉरमेंस देना चाहती है, उसने मुझे तीसरी बार थप्पड़ मारा. बाद में एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि वो सीन में इतना खो गई थीं कि उन्हें ध्यान ही नहीं रहा कि वो सच में थप्पड़ मार रही हैं. अनुष्का ने कहा कि कई बार उनके साथ ऐसा हो जाता है कि वो भूल जाती हैं कि सीन नकली है असली नहीं.
आपको बता दें कि अनुष्का पिछले ढाई साल से फिल्मों से दूर हैं. उनकी पिछली फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी जिसका नाम जीरो था. इसके बाद अनुष्का अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं. उन्होंने हाल ही में बेटी वामिका को जन्म दिया है. वहीं रणबीर की भी पिछली फिल्म 2018 में रिलीज हुई ‘संजू’ थी जिसमें उन्होंने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी.