जब आलिया नहीं, दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे रणबीर कपूर, चीटिंग करते एक्ट्रेस ने पकड़ा था रंगेहाथ!

0
292

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की लव लाइफ काफी सुर्खियों में रहती है. मौजूदा समय में रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं जो कि उम्र में उनसे 10 साल छोटी हैं. रणबीर ने कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह 2020 में आलिया भट्ट से शादी कर अपना घर बसाने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा संभव ना हो सका. रणबीर ने इशारा किया था कि 2021 में वह आलिया के साथ शादी कर सेटल हो सकते हैं.

रणबीर इस समय भले ही आलिया के साथ खुश हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह दीपिका पादुकोण के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे. जी हां, ये समय वो था जब रणबीर इंडस्ट्री में फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू कर रहे थे और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थीं. दोनों की डेब्यू फ़िल्में एक ही साल में रिलीज हुई थीं. इसके बाद दोनों ने करियर की दूसरी फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में साथ काम किया.इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं और ये रिलेशनशिप में आ गए. कुछ समय तक सबकुछ ठीक रहा लेकिन फिर दोनों के बीच परेशानियां बढ़ने लगीं. दरअसल, फिल्म ‘राजनीति’ की शूटिंग के दौरान रणबीर अपनी को-स्टार कटरीना कैफ से प्रभावित हो गए. दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं. इसकी भनक दीपिका पादुकोण को भी लग गई.

एक तरफ रणबीर दीपिका के साथ रिलेशन में थे और दूसरी तरफ वह कटरीना कैफ के साथ भी नजदीकियां बनाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार हद तब हो गई जब दीपिका ने रणबीर को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद रणबीर ने उनसे माफी मांगी लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई और दीपिका ने चीटिंग कर रहे रणबीर से हमेशा-हमेशा के लिए ब्रेकअप कर लिया.

ब्रेक अप के बाद दीपिका ने इशारों-इशारों में रणबीर पर कई कटाक्ष भी किए थे. उन्होंने कहा था कि चीटिंग करना रणबीर की आदत हो गई थी. पहली बार में तो उन्होंने रणबीर को माफ़ कर दिया था लेकिन जब बार-बार ऐसा होने लगा तो वो समझ गईं कि अब रिश्ते में कुछ नहीं बचा है.