पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में धराए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के लिए आज का दिन अहम है. राज पर पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के साथ ही इस काले कारोबार में पैसा लगाने और मोटा मुनाफा कमाने के आरोप लगे हैं. पुलिस ने 19 जुलाई को राज समेत 11 अन्य लोगों को पोर्न फिल्मों के कारोबार से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया था और आज 23 जुलाई को इस पूरे मामले में सुनवाई होना है. इस बीच आज के इस आर्टिकल में हम आपको राज कुंद्रा के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसके इस समय खूब चर्चे हो रहे हैं.

साल 2013 में दिए एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने साफ़-साफ़ कहा था कि उन्हें गरीबी से सख्त नफरत थी. यही वजह रही कि उन्होंने अमीर बनने के लिए मेहनत की और अपनी लाइफ में परिवर्तन लेकर आए. राज कुंद्रा ने कहा था कि वो एक बेहद सामान्य परिवार से आते हैं. आज से कुछ 45 साल पहले उनके पिता ब्रिटेन शिफ्ट हुए थे. ब्रिटेन में उनके पिता बस कंडक्टर थे और मां एक फैक्ट्री में काम करती थीं. राज के अनुसार यह दौर उनकी लाइफ के सबसे मुश्किल समय में से एक था.

बिज़नेसमैन राज कुंद्रा ने आगे कहा था कि 18 साल की उम्र में कॉलेज छोड़ने के बाद से ही उन्होंने अपनी किस्मत अपने हाथ लिखी है. राज कहते हैं, ‘मुझे गरीबी से सख्त नफरत थी और यही वजह थी कि मैने अमीर बनने के लिए खूब मेहनत की, शिल्पा आज भी इस बात के लिए मेरी बहुत इज्ज़त करती हैं क्योंकि वो खुद भी सेल्फ मेड हैं’. राज कुंद्रा यह भी कहते हैं कि, ‘कई मर्तबा शिल्पा शेट्टी मुझे अनाप-शनाप खर्च करने से रोकती टोकती हैं लेकिन मैं उन्हें यही कहता हूं कि मेरे कमाए पैसों को खर्च करने में मुझे कोई चिंता नहीं होती है.’

बहरहाल, आपको बताते चलें कि पोर्न फिल्मों के कारोबार से मोटा पैसा बनाने वाले राज कुंद्रा के लिए आने वाला समय बेहद मुश्किल हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पूरे मामले में पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है.