प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारों से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना जबरदस्त रुतबा कायम किया है. प्रियंका चोपड़ा जितना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ की चर्चाओं का विषय बनी रहती है. प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. और इन फिल्मों से जुड़े प्रियंका चोपड़ा के कई किस्से भी मशहूर हैं.

आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं जब अभिषेक बच्चन के फोन से प्रियंका चोपड़ा ने एक अभिनेत्री को मैसेज कर दिया था जिसके बाद पूरा बवाल खड़ा हो गया था यह बात तो हम सभी जानते ही हैं. जब यह सितारे आपस में किसी एक फिल्म पर काम करते हैं तो यह आपस में खूब ज्यादा घुल मिल जाते हैं. और एक दूसरे के फोन भी शेयर करने लगते हैं.

लेकिन एक बार प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का फोन इस्तेमाल किया और रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया और मैसेज में लिखा था कहां हो तुम मिस यू मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं. हाल ही में एक टॉक शो के दौरान बताया कि यह सब मजाक था अभिषेक ने पहले मेरा फोन चुराया था और यह हरकत की थी. फिर उसके बाद मैंने भी अभिषेक के साथ ये हरकत कर दी. आपको बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें – अपनी सास से उम्र में बस इतनी छोटी हैं प्रियंका चोपड़ा, देखने में नहीं लगती हैं सास बहु.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

सिल्वर स्क्रीन पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. इन दोनों में अभी तक हिंदी सिनेमा की ब्लफ़ मास्टर, द्रोणा, दोस्ताना’ जैसी फिल्मों में देखा गया है. दोनों की फिल्म ‘दोस्ताना जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं इन दोनों के बाद वर्क फ्रंट की बात का करें तो हाल ही में अभिषेक बच्चन की बॉब विश्वास फिल्म रिलीज हुई है. वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में सिटाडेल वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की है.

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा ने रूस के हमले के बाद शेयर की यूक्रेन की डरावनी वीडियो, देख दहल जाएगा दिल