बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से अपने बॉलीवुड सफर की शुरूआत करने के बाद बाद एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया. और यही कारण है की आज वो इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, और उनकी एक्टींग को हर कोई काफी पसंद करता हैं.

वहीं अपनी फिल्मों को लेकर तो सारा अली खान हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं लेकिन उससे भी कहीं ज्यादा वो अपने चुलबुले अंदाज़ को लेकर लाइमलाइट बटोरती हैं, और उनके इस अंदाज़ को भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. और उनके इस चुलबुले अंदाज़ से जुड़े कई किस्से भी मशहूर है, उसी में से एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल यह किस्सा खुद सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा था की जब वो छोटी थीं तब वो अपने पापा, मां और भाई इब्राहमि के साथ शॉपिंग पर गईं थीं. इसी दौरान उनके मां पापा शॉप के अंदर चले गए, और वो, इब्राहिम और उनके हाउस हेल्पर बाहर ही रहे. इसी दौरान सारा अचानक वहीं पर डांस करने लगीं. इतने में ही वहां आते जाते लोगों ने उन्हें पैसे देने शुरू कर दिया, और सारा भी उन पैसों को लेनी लगी.

जब सैफ और अमृता शॉप से बाहर आए तो उनके हाउस हेल्पर ने उनसे कहा की सारा इतनी ज्यादा क्यूट हैं की आते जाते लोग उन्हें पैसे देकर गए. तो इस पर अमृता ने कहा की क्यूट नहीं भिख मांगने वाली समझकर देकर गए.गौरतलब है की सारा नवाब खानदान से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन वो बिल्कुल ही आम लोगों के जैसे हरकत करती हैं और उनके फैंस उनके इसी अदा को काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें – इन चार ऐक्टर्स में से ही किसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती हैं सारा अली खान, 3 पहले से ही हैं शादीशुदा

हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रे रीलीज़ हुई हैं जिसमें उन्होंने बिहारी लड़की रिंकू शर्मा का किरदार निभाया है. इस फिल्म को लोग काफी अच्छा रेस्पांस दे रहे हैं. उनके साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष भी नज़र आए हैं.

यह भी पढ़ें – बचपन में काफी मोटी हुआ करती थी सारा अली खान, मां ने कहा था टुनटुन अब वज़न कर ले नहीं तो…..