साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड की भी कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. रजनीकांत अपने बेहतरीन एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. रजनीकांत ने अपने जीवन में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बस कंडक्टर के तौर पर की थी और बाद में धीरे धीरे आगे चलकर इन्होंने फिल्मी दुनिया के तरफ अपना रुख किया और फिल्मों के सुपरस्टार बन गए.

अब यह पूरे देश में काफी ज्यादा पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं.और इनके स्वभाव से लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. रजनीकांत ने साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. रजनीकांत अपने एक्टिंग के माध्यम से लोगों के दिलों में बस जाते हैं. रजनीकांत आज साउथ इंडस्ट्री के बहुत बड़े चेहरे माने जाते हैं लेकिन यह सिर्फ और सिर्फ रजनीकांत ने अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है.

रजनीकांत फिल्मी दुनिया में बिना किसी गॉडफादर के सफल हुए हैं. वही बात करें रजनीकांत की फिल्म शिवाजी द बॉस की तो यह फिल्म काफी सुपर डुपर हिट रही थी. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी और यह फ़िल्म अभी भी जब कभी टीवी पर आती है तो लोग बड़े चाव से देखते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के रिलीज के बाद से एक किस्सा हुआ था जब एक महिला ने रजनीकांत को भिखारी समझकर 10 रुपया दिया था.

यह भी पढ़े-सालों से गायब था Tum bin का यह ऐक्टर, अब अचानक सामने आकर बताई फिल्मी दुनिया की काली सच्चाई

दरअसल, इस फिल्म के सफलता के बाद से रजनीकांत ने मंदिर जाने का फैसला किया लेकिन रजनीकांत काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते थे और यही कारण है कि इनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त थी. ऐसे में रजनीकांत को लगा कि वह पूरी भीड़ भाड़ के साथ मंदिर में दर्शन नहीं कर पाएंगे. यही कारण है कि उन्होंने अपना हुलिया ही बदल लिया और एक बूढ़े व्यक्ति के गेटअप में मंदिर जाने लगे. जब रजनीकांत मंदिर की सीढ़ियों पर चल रहे थे तो इस दौरान एक महिला ने इन्हें देखा और उसने इन्हें लाचार समझकर 10 रुपया दे दिया.

हालांकि, जब यह मंदिर में ऊपर पहुंचे तो इन्होंने मंदिर में काफी ज्यादा पैसे चढ़ाये. जिसके बाद वह महिला इन्हें देखकर हैरान हो गई लेकिन जब महिला ने दोबारा रजनीकांत को देखा तो वह इन्हें पहचान गई और उसने पास जाकर इनसे माफी मांगने लगी. “इतना ही नहीं उस महिला ने रजनीकांत से माफी मांगते हुए कहा कि मुझे मेरे 10 रुपया वापस दे दीजिये इस बात पर रजनीकांत ने कहा कि यह 10 रूपया मेरे लिए आशीर्वाद के समान है आप ऐसे ही आशीर्वाद और प्यार मेरे प्रति बनाए रखिए.आपको बता दें कि इस बात का जिक्र खुद उस महिला ने अपने द्वारा लिखी एक किताब में की है इस महिला का नाम डॉक्टर गायत्री हैं.

यह भी पढ़े-शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ते ही दया भाभी करने जा रही हैं वापसी, बस मेकर्स को माननी होगीं उनकी यह तीन शर्तें