बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस है जिन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है, और फेमस एक्टर्स के लिस्ट में अपना नाम शुमार करवा लिया है. ऐसे ही लोगों में नाम आता है बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का. जिन्होंने बहुत ही कम समय में एक बड़ी लोकप्रियता हासिल की है.

हालांकि परिणिति अपनी कज़न सिस्टर प्रियंका चोपड़ा की तरह तो लोकप्रिय नहीं हो पाईं लेकिन इनके खुद के अच्छे खासे चाहने वाले हैं.परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में आई फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद परिणीति चोपड़ा ने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया और अपनी एक अच्छी खासी पहचान कायम की.

परिणीति चोपड़ा को फिल्मों में आए लगभग 10 सालों से भी ज्यादा का समय हो चुका है. वहीं इन 10 सालों में परिणीति चोपड़ा ने अपना नाम बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार करवा लिया है. परिणीति चोपड़ा अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. तो कई बार परिणति अपने ड्रेस को लेकर भी चर्चाएं बटोर हो चुकी हैं. बता दें एक बार तो इन्हें अपनी ड्रेस को लेकर भरी महफिल में शर्मसार होना पड़ा था.

ये बात साल 2019 की जब परिणति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म “जबरिया जोड़ी” आई थी. इसी फिल्म के दौरान एक बार परिणति को अपने लूज ड्रेस को लेकर स्टेज पर भी oops moment का शिकार होना पड़ा था. दरसल इस दौरान परिणति ने शर्ट स्टाइल वन पीस ड्रेस पहना हुआ था जो कि काफी ढीला ढाला था.

यह भी पढ़ें – भरी महफिल में परिणीतिचोपड़ा को करना पड़ा था शर्मींदगी का सामना, जब कपड़े पर लाइट पड़ते ही दिखने लगे थे

इसी दौरान परिणिति किसी से गले मिलती हैं, और उनकी ड्रेस ऊपर उठ जाता है और उनका अंडर गारमेंट्स दिख जाता है. और फिर इस परिणिति को oops moment का शिकार होना पड़ता है. बता दें इस घटना के वीडियोज और फोटोज भी उन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.

यह भी पढ़ें – फिल्मों में आने से पहले परिणिति को उनकी सुपरस्टार बहन प्रियंका ने दी थी यह खास सलाह, बता दी थी इंडस्ट्री की यह हकीक़त