साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. आपको बता दें कि हाल ही में आई फिल्म पुष्पा में सामंथा रुथ प्रभु एक आइटम सॉन्ग की थी और इस आइटम सॉन्ग के वजह से इनकी पॉपुलरटी काफी ज्यादा बढ़ गई थी. इस आइटम सॉन्ग के वजह से पूरे देश में सामंथा रुथ प्रभु की चर्चा हो रही थी. इतना ही नहीं इस आइटम सॉन्ग के बाद से उनकी लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ गई है.

आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई द फैमिली मैन सीजन 2 में सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आ रही हैं.दरअसल इसमें सामंथा रुथ प्रभु एक विलेन के किरदार निभा रही है जिसका नाम राजी है. आपको बता दें कि इसमें सामंथा रुथ प्रभु एक शातिर विलेन के किरदार में नजर आ रहीं हैं और इसमें लोग इन्हें खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसमें सामंथा रुथ प्रभु ने अपने आप को जिस तरह से कैरी किया गया हुआ है वाकई वह काबिले तारीफ है और लोग इसकी खूब ज्यादा तारीफ भी कर रहे हैं और यही कारण है कि इस समय सोशल मीडिया पर सामंथा रुथ प्रभु की खूब ज्यादा चर्चा हो रही है.

ऐसे में आज हम आपको सामंथा रुथ प्रभु के जीवन से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने वाले हैं. सामंथा रुथ प्रभु के एक ट्वीट के वजह से महेश बाबू के फैंस ने सामंथा रुथ प्रभु को धमकी देना शुरू कर दिया था. आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी बेबाक अंदाज वाली इंसान भी मानी जाती हैं और यह हर एक मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखते हुए नजर आती हैं. दरअसल, साल 2013 में सामंथा रुथ प्रभु ने ट्विटर पर ट्वीट किया था इस ट्वीट में सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा था कि मैंने एक आने वाले तेलुगु फिल्म का पोस्टर देखा है और वह सिर्फ रिग्रेसिव नहीं बल्कि उसका पॉइंट ही यही है कि वह रिग्रेसिव है.

यह भी पढ़ें – ‘ऊं अंटवा’ गाने के सफलता से दुखी हैं समांथा प्रभु, जानिए क्या है वजह

आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु के इस ट्वीट के बाद से काफी ज्यादा हंगामा मच गया था. महेश बाबू के फैंस ने सामंथा रुथ प्रभु को धमकी देना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं सामंथा रुथ प्रभु को # का भी उपयोग करके खूब ट्रोल किया गया था. हालांकि, सामंथा रुथ प्रभु ने इस ट्वीट में ना ही किसी का नाम लिया था और ना ही किसी की तरफ इशारा किया था लेकिन महेश बाबू के फैन सामंथा रुथ प्रभु से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे और इस ट्वीट को लेकर उन दिनों खूब हंगामा मचा था.

यह भी पढ़ें – समांथा रुथ प्रभु की वो फिल्में जिनकी वजह से आज वो बन गई हैं इतनी बड़ी सुपरस्टार