देश के दूसरे सबसे रसूखदार आदमी मुकेश अंबानी का परिवार हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों का हिस्सा बना रहता है. जहां ज्यादातर मुकेश अंबानी खबरों में आते हैं तो उनके परिवार के बाकी सदस्य भी लाइम लाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. भले ही मुकेश अंबानी के पास करोड़ों अरबों में पैसा मौजूद है लेकिन अक्सर देखा जाता है. मुकेश अंबानी इस पैसे का कभी घमंड नहीं करते हैं. अंबानी के संस्कारों की चर्चा अक्सर होती रहती है. वही मुकेश अंबानी ने अपने बच्चों को भी अच्छे संस्कार दिए हैं.

आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं. जब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को वॉचमैन से माफी मांगनी पड़ी थी और इस किस्से को खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने सिमी गरेवाल के टॉक शो में बताया था. दरअसल आज से लगभग 10 साल पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी सिमी गरेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई निजी और सार्वजनिक खुलासे किए थे.

यह भी पढ़े-हाइट के मामले ये अभिनेत्रियां ऐक्टर्स को छोड़ देती हैं पीछे, लिस्ट में सोनम कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक हैं शामिल

दरअसल, इस टॉक शो के दौरान मुकेश अंबानी ने कहा था कि एक बार उन्होंने अपने बेटे आकाश अंबानी को जमकर डांट लगाई थी और डांट लगाने के पीछे वजह उनके बेटे के द्वारा वॉचमैन के साथ किया गया गलत व्यवहार था. दरअसल, उनके बेटे ने वॉचमैन के साथ गलती से ऊंची आवाज में बात कर दी थी और इस पूरे वाकये को मुकेश अंबानी बालकनी में खड़े होकर देख रहे थे लेकिन उन्होंने उस दौरान तो आकाश अंबानी से कुछ नहीं कहा था लेकिन जैसे ही आकाश अपने पिता के सामने पहुंचे तो उन्होंने अकाश अंबानी की क्लास लगा दी थी और कहा था कि इसी तरीके से बड़े से बात करते हैं. जाओ उनसे माफी मांगो और कसम खाओ कि आज के बाद किसी के साथ भी बदतमीजी से बात नहीं करोगे.

आपको बता दें, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी साल 1985 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी तीन बच्चों के माता-पिता बने हैं. जहां ईशा अंबानी और आकाश अंबानी आईवीएफ तकनीक के जरिए जुड़वा पैदा हुए थे तो अनंत अंबानी का जन्म कुछ समय बाद हुआ था. आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की शादी हो चुकी है तो अभी अनंत अंबानी कुंवारे हैं. आकाश और ईशा अंबानी की शादी देश की रसूखदार शादियों में से एक रही थी और इन शादियों में करोड़ों रुपए पानी की तरह बाहये गए थे इन शादियों में विदेशों से मेहमान आए थे उनके लिए स्पेशल प्लेन की व्यवस्था भी कराई गई थी.

यह भी पढ़े-ये हैं टीवी के दुनिया की हाईएस्ट पेड ऐक्ट्रेसेस, लेती हैं काफी तगड़ी फीस