‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो माना जाता है. बात करें इस शो की लोकप्रियता की तो इस शो की लोकप्रियता का पता आप इसी से लगा लीजिए कि इसको देखने के लिए लोग देश-विदेश से आते हैं. इस शो को होस्ट करते हैं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा. इस शो में कपिल शर्मा और उनकी टीम तमाम प्रकार के किरदारों में नजर आती है और लोगों का मनोरंजन करती है. वहीं बात करें इस शो की टीआरपी की तो यह शो टीआरपी के मामले में काफी अच्छा माना जाता है.

कपिल के शो में काम करने वाले हर एक किरदार काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुके हैं. आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर एपिसोड में कोई ना कोई गेस्ट जरूर आता है. वहीं कुछ दिन पहले ही इस शो में मीका सिंह और सनी लियोनी भी आए थे. इस दौरान मीका सिंह ने बताया कि वह एक बार सनी लियोन के घर आधी रात को पहुंच गए थे फिर जो हुआ उसको जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

मशहूर गायक मीका सिंह हाल ही में कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे और उनके साथ अपने खूबसूरती से लोगों को दीवाना कर देने वाली सनी लियोनी भी मौजूद थीं. इस दौरान मीका सिंह ने सनी के संग का अपना एक किस्सा सबके सामने शेयर किया. दरअसल, मीका सिंह ने बताया कि वह एक बार सनी लियोन के अमेरिका वाले घर आधी रात को ही पहुंच गए थे. जिसको सुनते ही दर्शक हैरान हो गए. मीका सिंह ने कहा कि ‘जब मैं सनी के यूएस वाले घर परफॉर्मेंस के वजह से लेट होने के बाद 4 बजे पहुंचा. मुझे लगा था कि मैं 11:30 तक पहुंच जाऊंगा लेकिन मुझे काफी लेट हो गया, आप गलत मत सोचना’.

यह भी पढ़ें – नैना गांगुली की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, सनी लियोन से होने लगी तुलना

मीका ने आगे कहा कि सनी काफी क्यूट है उन्होंने सुबह 4 बजे मेरा वेलकम किया और 4 बजे ही सनी ने मेरे लिए पिज़्ज़ा बनाया और मुझे प्यारी सी कॉफी बनाकर भी पिलाई. इस बात को मैं कभी भी नहीं भूल पाऊंगा. सनी ने मेरी मेहमान नवाजी काफी अच्छे से की थी. मीका की बात सुनते ही हर कोई हैरान हो गया. इतना ही नहीं सब ने सनी के तारीफ में तालियां भी बजाई. आपको बता दें कि मीका सिंह ने आगे कहा कि मैं सनी लियोन का बहुत बड़ा फैन हूं और सनी लियोनी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस में से एक हैं. आपको यहाँ यह भी बता दें कि सनी लियोनी और मीका सिंह एक दूसरे के साथ वर्ल्ड टूर भी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें – इस कारण से सबके सामने कपिल शर्मा शो में सनी लियोन को सनी देओल से मांगनी पड़ी माफी