बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के लिए 30 जून का दिन कहर बनकर टूटा. उनके पति राज कौशल हमेशा के लिए उनका साथ छोड़कर चले गए. दरअसल, राज की 49 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत हो गई. राज की मौत के बाद मंदिरा अपनी सुध-बुध खो बैठी हैं. उनका अंतिम संस्कार में भी रो-रोकर बुरा हाल था. राज और मंदिरा एक-दूसरे पर जान छिडकते थे. दोनों बेहद खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे थे लेकिन इनकी हंसती खेलती ज़िंदगी अब उजड़ चुकी है. वैसे आपको बता दें कि राज मंदिरा से इतना प्यार करते थे कि एक बार युवराज सिंह से जब मंदिरा का नाम जुड़ने लगा तो भी राज ने आपा नहीं खोया था.

मंदिरा बेदी ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि स्पोर्ट्स जगत में भी काफी एक्टिव और पॉपुलर रही हैं क्योंकि आईपीएल में एंकरिंग कर चुकी हैं. बताया जाता है कि साल 2013 के विश्वकप के दौरान ऐसी अफवाह ज़ोरों पर थी कि युवराज सिंह और मंदिरा बेदी के बीच अफेयर है और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि ना ही कभी मंदिरा और ना ही युवराज ने इस बारे में कभी कुछ कहा.

आपको बता दें कि जिस समय यह अफवाह जोर पकड़ रही थी तब मंदिरा और राज की शादी हुए 14 साल हो चुके थे. मंदिरा और राज की शादी साल 1999 में हुई थी. युवराज के साथ मंदिरा के अफेयर की बात पर उनके पति राज ने बयान दिया था. राज ने कहा था, ‘मेरी और मंदिरा की शादी की डोर आपसी विश्वास पर टिकी है, यह हमारे बीच सबसे महत्वपूर्ण कड़ी है. हमारी इंडस्ट्री ऐसी है जहां हमें रोजाना एक से एक अट्रैक्टिव लोगों से मिलना पड़ता है. इसलिए आपसी विश्वास और भी ज्यादा ज़रूरी हो जाता है मुझे मंदिरा पर पूरा भरोसा है और ऐसी कोई बात नहीं है’. राज के बयान से साबित हो गया था कि मंदिरा के साथ उनके रिश्ते में शक वगेरह की कभी गुंजाइश नहीं थी. दोनों एक-दूसरे पर आंख बंदकर करके भरोसा करते थे. राज और मंदिरा के दो बच्चे हैं. वीर और तारा. तारा को दोनों ने ही जुलाई 2020 में गोद लिया था.