बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सलमान खान ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, सलमान खान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नज़र आ रहे हैं और इस फिल्म को लेकर सलमान खान काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. इसके अलावा सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, सलमान खान की दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में बॉलीवुड के कई न्यू कॉमर्स नज़र आने वाले हैं.

और ऐसे में इस फिल्म को लेकर भी सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं और सलमान खान की फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी यही कारण सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड बॉलीवुड के बेहद ही धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं और सलमान खान से बॉलीवुड के तमाम सितारे डरते हैं लेकिन क्या आपको पता है एक बार मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने सलमान खान की पिटाई कर दी थी. जी हां इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. सलमान खान ने खुद ही बताया था कि अरहान खान ने उनकी पिटाई की थी आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-ये है ऐश्वर्या राय बच्चन के कट्टर दुश्मन, इन सितारों का नाम तक सुनना नहीं चाहती ऐश्वर्या

दरअसल सलमान खान ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक बार साल 2010 में फिल्म दबंग की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म में उनके भाई अरबाज खान भी नजर आ रहे थे. दरअसल इस फिल्म में सलमान खान ने चुलबुल पांडे का किरदार निभाया था तो वहीं इनके भाई अरबाज खान ने मक्खी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में चुलबुल पांडे अक्सर मक्खी के हरकतों की वजह से परेशान हो जाए करते थे ऐसे में एक सीन में सलमान खान यानी कि चुलबुल पांडे अरबाज खान यानी की मक्खी की पिटाई करने लगते हैं. आपको बता दें कि इस दौरान सेट पर मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी मौजूद थे और उस समय उनकी उम्र मात्र 8 साल थी.

ऐसे में अपने पिता को पीटते हुए देखने के बाद से अरहान खान से रहा नहीं गया और सलमान खान को जाकर अरहान खान मारने लगे. इसके बाद सलमान खान ने पूछा बेटा क्या हुआ तो उन्होंने बोला कि आपने मेरे पापा को क्यों मारा आपने मेरे पापा को इतने जोर जोर से क्यों मारा. जिसके बाद सलमान खान हंसने लगे और अरहान को गले लगा लिया. इतना ही नहीं सलमान खान ने फिर अरबाज खान को बुलाया और फिर अरबाज खान ने बेटे अरहान को समझाया. इतना ही नहीं बेटे अभी भी नहीं मान रहे थे इसके बाद अरबाज खान और सलमान खान ने फिर से इस एक्ट को किया जिसको देखने के बाद से अरहान खान को यह बात समझ में आई कि इन लोगों ने असली में मार पिटाई नहीं किया बल्कि यह लोग एक्टिंग कर रहे थे.

यह भी पढ़े-फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर ने ली संजय दत्त से दुगनी फीस, रणबीर की फीस जानकर चौंक उठेंगे संजय दत्त