बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय अपनी फिल्मों के जरिए लाखों लोगों के दिलों में पहचान बना चुकी हैं. ऐश्वर्या राय पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं हालांकि, वह निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आती रहती हैं. वही हाल ही में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मालदीव में इंजॉय कर रही हैं. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय अपनी शान ओ शौकत वाली जिंदगी जीने के लिए भी जानी जाती हैं.

वहीं इनकी तरह ही इनकी बेटी आराध्या बच्चन का हर स्टाइल भी सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. बता दें, 16 नवंबर को आराध्या बच्चन ने अपना जन्मदिन मनाया. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई. बता दें, इसी बीच ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक फिल्म की स्क्रीनिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां उनकी मुलाकात चंद्रमुखी यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से भी हुई थी.

बता दें, जिस मुलाकात कि हम आपसे बात कर रहे हैं. वह साल 2018 की है जब एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित एक दूसरे से मिली थी. इस दौरान यह दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे से गले मिलते हुए देखी गई थी वहीं इस दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी थी.

बता दें, इस इवेंट के दौरान ऐश्वर्या ने उन्होंने अपने लिए ब्लैक आउटफिट को चुना था जिसमें ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग जीन्स वेअर की थी. वहीं उनके साथ अनिल कपूर भी हैंडसम मुंडे की तरह नजर आए थे.

ऐश्वर्या ने जिस टॉप को पहना था, उसमें डीप यू नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थी. वहीं नेक पोर्शन पर लेस वर्क की पतली पट्टी को जोड़ा गया था. इस दौरान ऐश्वर्या की बेटी आराध्या सफेद रंग की फ्रॉक में बहुत ही प्यारी लग रही थी. वहीं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इस दौरान डबल लेयर वाले कुर्ते में ओलिव ग्रीन कलर की लॉन्ग कोटी थी, जिस पर वाइट थ्रेड एंब्रॉइडरी भी नजर आ रही थी.