करीना कपूर और सैफ अली खान इस साल दोबारा पेरेंट्स बने हैं. हालांकि, अब तक उन्होंने अपने दूसरे बेबी का नाम और चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया है. आपको बता दें कि सैफ और करीना की शादी साल 2012 में हुई थी. शादी के बाद दिसंबर 2016 में सैफ-करीना के घर तैमूर का जन्म हुआ था. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर से जुड़ा एक किस्सा जो फिल्म ‘ओमकारा’ की शूटिंग के दौरान का है.

करीना कपूर ने कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था. करीना की मानें तो फिल्म ओमकारा के सेट्स पर वो और सैफ अली खान मुश्किल से एक दूसरे से बात किया करते थे. करीना कहती हैं कि यह वो दौर था जब हम अपने-अपने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ व्यस्त रहा करते थे. करीना के अनुसार, फिल्म ओमकारा की शूटिंग के दौरान सैफ उन्हें ‘गुड मॉर्निंग मैम’ कहते थे.

करीना की मानें तो, ‘सैफ एक अलग जनरेशन से थे और जिस तरह से वो मुझे ग्रीट करते उसे देखकर समझा जा सकता था कि वो महिलाओं की बड़ी इज्ज़त करते हैं’ . करीना आगे बताती हैं कि, ‘मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैंने सैफ को अपनी बहन करिश्मा के साथ जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान देखा है’. एक्ट्रेस के अनुसार, ‘सैफ की पर्सनालिटी ऐसी है कि कोई भी महिला उनसे इम्प्रेस हो जाए’.

इस इंटरव्यू के दौरान करीना ने यह भी बताया कि सैफ के साथ रिलेशन में आने के लिए पहल उनकी तरफ से हुई थी. करीना के अनुसार, ‘मैने ही हमारे रिश्ते ही शुरुआत की थी, सैफ असल में ऐसे नहीं हैं जो आगे बढ़कर किसी महिला को एप्रोच करें, इस मामले में वो कभी भी पहला कदम नहीं उठाते हैं.’. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘पहले पहल जब मैने सैफ को अपने दिल की बात बताई तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ था, हालांकि आगे चलकर सब कुछ ठीक हो गया था, ये मेरी पहल का ही नतीजा था’. बताते चलें कि सैफ-करीना फिल्म टशन के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे.