द कपिल शर्मा शो टीवी के दुनिया का काफी पॉपुलर शो माना जाता है और इस शो की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि विदेशों से भी लोग इस शो को देखने के लिए आते हैं. इस शो के बदौलत कपिल को घर-घर तक लोकप्रियता हासिल हुई है. वही कपिल शर्मा की बात करें तो कपिल शर्मा ने काफी ज्यादा मेहनत करने के बाद से आज यह मुकाम हासिल किया है और तो और कपिल शर्मा अब सिर्फ एक कॉमेडियन के तौर पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता के तौर पर भी जाने जाते हैं और कपिल शर्मा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग भी किया है.

कपिल शर्मा ने काफी ज्यादा मेहनत करने के बाद से अपना पहला टीवी शो लॉन्च कर दिया था जिसका नाम कॉमेडी नाइट्स विद कपिल था और यह शो टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो माना जाता था. हालांकि, अचानक से ये शो बंद हो गया था आखिर क्या है यह पूरा मामला क्यों यह शो अचानक से बंद हो गया था. आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं. दरअसल कपिल शर्मा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर रहे थे और यह शो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा था लेकिन इस शो की जान कहे जाने वाले सुनील ग्रोवर ने इस शो को छोड़ दिया जिसके बाद से इस शो की लोकप्रियता धीरे-धीरे डाउन होने लगी और अचानक से यह शो एक विवादों में आ गया जिसके बाद से इस शो को बंद करना पड़ गया.

यह भी पढ़े-ऐसे तैयार होते थे रणबीर कपूर शमशेरा के किरदार के लिए, देखें शमशेरा के लिए रणबीर कपूर का मेकअप वीडियो

इस शो के बंद होने के बाद से कपिल शर्मा काफी ज्यादा दुखी महसूस कर रहे थे. हालांकि बाद में कपिल शर्मा ने फिर से बाउंस बैक किया और उन्होंने फिर से अपना शो लॉन्च किया जिसका नाम इन्होंने द कपिल शर्मा शो रखा और इस शो में फिर से इन्होंने सुनील ग्रोवर को बुला लिया और यह शो फिर से टीवी की दुनिया का नंबर वन शो बन गया और इस शो को लोग पसंद करने लगे इस शो में सुनील ग्रोवर डॉक्टर गुलाटी के किरदार में नजर आने लगे और यह शो भी लोग खूब ज्यादा पसंद कर रहे थे. हालांकि, 1 दिन दारु के नशे में कपिल शर्मा ने अपने टीम मेंबर से झगड़ा कर लिया और ऐसे में सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा से नाराज हो गए और उन्होंने इस शो को फिर से छोड़ दिया जिसके बाद से इस शो कि लोकप्रियता फिर से खत्म हो गई और यह शो बंद हो गया.

हालांकि, फिर कपिल शर्मा के जीवन में मसीहा के रूप में सलमान खान आए और सलमान खान ने कपिल शर्मा के इस शो को सोनी टीवी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया और फिर से यह शो टीवी पर आने लगा सलमान खान की मदद के बदौलत कपिल शर्मा फिर से टीवी की दुनिया में धमाल मचाने लगे और आज कपिल शर्मा टीवी के दुनिया की सबसे पॉपुलर शो के लिस्ट में शामिल है.

यह भी पढ़े-बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ देती हैं उनकी बहन डोली जावेद, देखें बोल्ड तस्वीरें