जब थप्पड़ मारने जा रहे पिता का कंगना ने पकड़ लिया था हाथ, कहा था-‘आप मुझे मारेंगे तो बदले में मेरा भी हाथ उठेगा’

0
294

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट 34 साल की हो गई हैं. 23 मार्च, 1984 को हिमाचल प्रदेश के सूरजपुर, भाम्बला में जन्मीं कंगना अपने बेबाक अंदाज़ और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. पिछले कुछ समय से कंगना सोशल मीडिया पर अपने तीखे कमेंट्स के लिए मशहूर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि बचपन से ही कंगना के तेवर बागी रहे हैं. यहां तक कि कंगना की एक दौर में अपने पिता से भी नहीं बनती थी.एक बार तो पिता ने उनपर हाथ उठाया था तो कंगना ने उनसे भी पंगा ले लिया था.

सोशल मीडिया पर ही कंगना ने एक किस्सा बताते हुए कहा था, मेरे पापा मुझे दुनिया की बेस्ट डॉक्टर बनाना चाहते थे, उन्हें लगता था कि वो मुझे मुझे बेस्ट इंस्टिट्यूट में पढ़ाएंगे लेकिन मैंने स्कूल जाने से मना कर दिया. उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया लेकिन मैंने भी उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें कहा-अगर आप मुझे थप्पड़ मारेंगे तो बदले में थप्पड़ के लिए मेरा भी हाथ आप पर उठ जाएगा.

इस घटना के बाद कंगना और उनके पिता के रिश्ते खराब हो गए थे. वैसे, कंगना जब एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भाग गई थीं तो भी उनके पिता बेहद गुस्सा हुए थे लेकिन कंगना की कामयाबी देखते हुए धीरे-धीरे घर का माहौल बदला और अब पिता को बेटी की कामयाबी पर गर्व है. अब इन दोनों के बीच कोई गिला-शिकवा नहीं है.


कंगना ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि उनकी बड़ी बहन रंगोली के जन्म पर घर में खुशियां मनाई गई थीं क्यों कि वो माता-पिता की पहली संतान थीं जो कि बेटे की मौत के 10 दिन बाद जन्मी थीं लेकिन कंगना क एक अनचाही औलाद के तौर पर देखा जाता था. दूसरी बेटी के तौर पर जब कंगना का जन्म हुआ तो ये कोई खुशी की बात नहीं मानी गई थी. कंगना ने कहा था, जब मैं पैदा हुई, मेरे पेरेंट्स, खासकर मेरी मां खासकर इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही थीं कि एक और लड़की पैदा हो गई. उन्हें लगता था कि बेटे की मौत के बाद उन्हें दूसरा बेटा पैदा होगा लेकिन मैं पैदा हो गई और घर में मातम पसर गया .