बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा चर्चित कोई अभिनेत्री है तो वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत है. कंगना रनौत को बॉलीवुड का कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है. क्योंकि यह अक्सर कंट्रोवर्सी में नजर आती रहती है. ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन कंगना कंट्रोवर्सी से भरी बातें नहीं करती. हर दिन किसी न किसी वजह से कंगना कंट्रोवर्सी में नजर आती ही रहती हैं. बात करें उनके फिल्मी करियर की तो कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फ़िल्म गैंगस्टर से की थी और इस फिल्म के बाद कंगना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

इस फिल्म के बाद कंगना ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा. लगभग डेढ़ दशक से कंगना रनौत इंडस्ट्री में नजर आ रही है और अपने एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत रही हैं. कंगना रनौत का प्रोफेशनल करियर तो काफी ठीक रहा है लेकिन बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो पर्सनल लाइफ में कंगना रनौत को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा है. कंगना का कई अभिनेताओं के साथ नाम जोड़ा गया. हालांकि, इनका आज तक कोई रिश्ता सफल नहीं हुआ है.

यह भी पढ़े-अजय देवगन नहीं ब्लकि यह ऐक्टर था दिलजले के लिए मेकर्स की पहली पसंद, लेकिन सिर्फ दाढ़ी के कारण कर दिया था काम करने से इंकार

लेकिन क्या आपको पता है एक बार कंगना रनौत अजय देवगन के प्यार में पड़ गई थी. जी हां फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में कंगना रनौत और अजय देवगन एक साथ नजर आए थे और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच इतनी ज्यादा नजदीकियां बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे से हद से ज्यादा प्यार करने लगे थे और इस वक्त अजय देवगन की उम्र 41 की थी. तो वहीं कंगना की उम्र 23 साल की थी. कंगना रनौत अपने से 18 साल बड़े अजय देवगन के प्यार में पड़ गई थी.

जिसके बाद से अजय देवगन ने इंडस्ट्री में कंगना रनौत को कई फिल्में दिलाने का काम किया. हालांकि, कंगना रनौत अजय देवगन को लेकर काफी ज्यादा पॉजेसीव हो गई थी और यह बात अजय देवगन को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी. ऐसे में उन्होंने कंगना से दूरी बनाने सही समझा और उन्होंने कंगना से दूरी बना लिया. कंगना ने अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातें करते हुए कहा था कि मेरी गलती थी कि मैंने एक शादीशुदा से प्यार करने की गलती की थी. जो भी हो लेकिन कंगना रनौत और अजय देवगन के अफेयर की चर्चा उन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में खूब जोरों शोरों से हो रही थी.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड अभिनेत्रीयां ही नहीं बल्कि ये सारे अभिनेता भी करवा चुके हैं प्लास्टिक सर्जरी, अक्षय कुमार से सलमान खान तक हैं शामिल