रीमा लागू हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. रीमा लागू अपने किरदार के वजह से आज भी अमर मानी जाती है.दरअसल, इन्हें मां के किरदार में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. रीमा लागू ने एक-दो नहीं बल्कि असंख्य फिल्मों में मां का किरदार निभाया है और मां का किरदार निभाकर रीमा लागू हमेशा हमेशा के लिए अमर हो गई हैं. गौरतलब तो यह है कई बार इन्होंने अपने से बड़े उम्र के अभिनेताओं के साथ भी काम किया है और उन फिल्मों में भी उन्होंने मां का किरदार निभाया है और तो और कई बार अपने से बड़े अभिनेताओं की मां का किरदार भी फिल्मी पर्दे पर निभाया है.

रीमा लागू ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि आज यह किसी परिचय की मोहताज नहीं है. रीमा लागू साल 2017 में इस दुनिया से अलविदा कह गई थी. लेकिन यह अपने बेहतरीन एक्टिंग और अपने बेहतरीन फिल्मों के माध्यम से आज भी अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं. इतना ही नहीं जब भी रीमा लागू की फिल्म टीवी पर आती है तो लोग बड़े चाव से देखते हैं और इनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं. आज के इस लेख में हम आपको रीमा लागू और अभिनेत्री रेणुका शहाणे से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले जो इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पॉपुलर किस्सा माना जाता है.

यह भी पढ़े-दुल्हन के लिबास में नजर आईं Shweta tiwari, कर रही हैं तीसरी शादी?

रीमा लागू और रेणुका शहाणे काफी अच्छी दोस्त हैं इन दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं में अभिनेत्री रीमा लागू रेणुका शहाणे की मां की किरदार निभा रही थी और इस फिल्म में एक सीन ऐसा आता है जब रेणुका शहाणे सीढ़ी से गिरने लगती हैं और सीढ़ी से गिरकर इनकी मौत हो जाती है. जिसके बाद से रीमा लागू रोने लगती है.

हालांकि, इस सीन के खत्म होने के बाद से डायरेक्टर ने जब कट बोल दिया तब भी रीमा लागू के आखों से आंसू नहीं रुक रहे थे. वह जोर जोर से रोने लगी जिसके बाद रेणुका खुद आई और उन्हें समझाया कि वह जिंदा है. यह सीन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था.

इतना ही नहीं लोग भी इस सीन को देखकर भावुक हो गए थे और इन दोनों अभिनेत्रियों की दोस्ती को लोग आज भी सलाम करते हैं. हालांकि, इन दिनों रेणुका शहाणे के इस सीन का सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा मीम बनाया जा रहा है और इस सीन के वजह से दोबारा से रेणुका शहाणे काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है.

यह भी पढ़े-सालों से गायब था Tum bin का यह ऐक्टर, अब अचानक सामने आकर बताई फिल्मी दुनिया की काली सच्चाई