पॉर्न फिल्मींग के विवाद में ऐक्ट्रिस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन यवनों दिनों खूब चर्चा में बने हुए, और उनके खिलाफ एक के के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. तो वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच इन सब में शिल्पा शेट्टी का कनेक्शन ढूंढने में लगी है.

Raj Kundra pornography case: Crime Branch questions Shilpa Shetty - Details  insideबता दें राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद से राज कुंद्रा के साथ साथ शिल्पा शेट्टी का भी नाम खून चर्चा में बना हुआ है, अब आगे देखना होगा कि राज कुंद्रा के इस पॉर्न रैकेट में शिल्पा शेट्टी को कोई कनेक्शन निकलता है कि नहीं, लेकिन आज चलिए हम आपको शिल्पा शेट्टी से जुड़े एक पुराने किस्से के बारे में बताते हैं, जहां उन्हें एक हॉलीवुड ऐक्टर ने सरेआम सबके सामने किस कर लिया था.

10 incidents involving Bollywood celebrities that took the nation by storm  - Bollywood Bubbleबता दें यह किस्सा साल 2007 है जब एड्स के लिए जागरुकता फैलाने के लिए शिल्पा शेट्टी और हॉलीवुड ऐक्टर रिचर्ड गेर दोनों एक कार्यक्रम में मौजूद है, और दोनों स्टेज पर खड़े होकर लोगों को एड्स के प्रति जागरूक कर रहे थे इसी बीच वहाँ पर एक ऐसा हादसा हुआ था जिसने सबको चौंका कर रख दिया था.

रिचर्ड गेर किसिंग कॉन्ट्रोवर्सीबता दें ऐक्टर रिचर्ड गेर ने अचानक स्टेज पर ही सबके सामने शिल्पा शेट्टी को जबरदस्ती जोर से किस कर लिया था, फिर क्या था, इनकी फोटो मीडिया के कैमरे में कैद हुई और फिर एड्स के लिए जागरुकता फैलाने जैसे कार्यक्रम के दौरान ऐसी घटना होने के कारण लोगों ने शिल्प शेट्टी को खूब सुनाया था जिसके बाद इसको लेकर खूब विवाद हुआ था, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने इस मामले से अपना फलरा झाड़ने के लिए यह कह दिया कि ये सब इतनी जल्दी हुआ कि वो समझ ही नहीं पाई वो क्या करें.