सलमान खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्या रूतबा है ये किसी से छिपा नहीं है. सलमान खान बॉलीवुड के दबंग कहे जाते हैं, और हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की पहली पसंद हैं. सलमान खान ने इस इंडस्ट्री में अपना नाम तो बनाया ही साथ ही कई और भी लोगों को इस इंडस्ट्री में लाने वाले वही हैं. उनहोंने कई लोगों का भविष्य इस इंडस्ट्री में बनाया है. और उन्हीं में से एक नाम है हिमेश रेशमिया.

हिमेश रेशिमया फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े गायक और संगीतकार हैं. हालांकि यह किसी से छिपा नहीं है की इस इंडस्ट्री में हिमेश का करियर बनाने वाले कोई औऱ नहीं बल्कि सलमान खान ही हैं. और इसका जिक्र खुद हिमेश ने कई बार किया है.

बता दें दोनों के बीच काफी अच्छे रिशते हैं हालांकि एक बार ऐसा मौका आया था जब हिमेश रेशमिया सलमान खान पर काफी भड़क गए थे. दरअसल सलमान खान औऱ कैटरीना कैफ अपनी किसी फिल्म के प्रोमोशन के लिए एक म्यूज़िक रियल्टी शो में पहुंचे थे. उस शो को हिमेश रेशमिया होस्ट कर रहे थे.

शो के दौराना सलमान खान हिमेश के नाक से गाना गाने को लेकर मज़ाक करने लगते हैं. पहले तो काफी समय तक हिमेश चप रहे लेकिन बाद में फिर वो सलमान पर भड़क गए. इतना ही नहीं आगे सलमान ने हिमेश से कहा वो गाना सुना जो तुने अनु मलिक के गाने से चुराया था.

यह भी पढ़ें –  सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल है यह 7 सितारे, एक को तो काम मिलना भी हो गया है बंद

इसके बाद हिमेश काफी गुस्सा हो गए, और कहने लगे की एक बार मैंने आपके कहने पर उनके एक गाने में से चार लाइन की धुन ली थी, और वैसे उठाए गाने हिमेश रेशमिया आज भी नहीं गाता. हिमेश के इस बात पर सलमान खान कुछ बोलते और विवाद बढ़ता इससे पहले कैटरीना कैफ ने सलमान को रोक लिया. हालांकि इससे दोनों का विवाद ज्याद नहीं बढ़ा और दोनों के बीच आज भी काफी अच्छे रिश्ते हैं.

यह भी पढ़ें – पत्नी की सहेली को ही दिल दे बैठे थे हिमेश रेशमिया, 22 साल पुरानी पहली शादी तोड़ कर ली थी दूसरी शादी