लड़का और लड़की आज के समय में दोनों बराबर हैं और दोनों एक दूसरे को टक्कर देने में हर तरह से सक्षम है. आज के आधुनिक जमाने में लड़कियां भी काफी ज्यादा काबिल है और लड़के और लड़कियों में आज बिल्कुल भी फर्क नहीं रह गया है. जो काम लड़कियां कर सकती हैं वह काम लड़के भी नहीं कर सकते हैं और लड़कियां हर फील्ड में आज के जमाने में लड़कों को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है. आज के लेख में हम आपको मोहन सिस्टर्स के बारे में बताने वाले हैं. दरअसल, इनके पिता चार लड़कियां पैदा होने पर काफी ज्यादा घबरा रहे थे और इससे खुश नहीं थे. हालाकि आज यह चारों बेटियां बॉलीवुड में काफी ज्यादा धमाल मचा रही हैं.

नीति मोहन


नीति मोहन बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर की लिस्ट में शामिल है. नीति मोहन कई रियलिटी शो में होस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं और काफी ज्यादा पापुलर मानी जाती हैं इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में गाना गाकर की थी.

शक्ति मोहन


नीति मोहन ने जहां सिंगिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाया है तो वही शक्ति मोहन ने डांस के दुनिया में अपना पहचान कायम किया है. कभी रियलिटी शो में कंटस्टेंट रही शक्ति मोहन आज कई रियलिटी शो में जज हैं और बॉलीवुड सितारों को डांस सिखाने का भी काम करती हैं और आज शक्ति मोहन बॉलीवुड की काफी चर्चित अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के यह सितारे एक दूसरे के जुड़वा लगते हैं, तस्वीरें देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल

मुक्ति मोहन


मुक्ति मोहन शक्ति मोहन से छोटी हैं यानी कि यह तीसरे नंबर की बहन है और यह भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो जरा नच के दिखा में बतौर कंटेस्टेंट की थी और आज यह काफी पॉपुलर यूट्यूबर हैं और यह अपने यूट्यूब चैनल पर डांस और कोरियोग्राफी से जुड़ी वीडियो डालती रहती हैं और अक्सर उनकी वीडियोस ट्रेंडिंग में जाती रहती हैं.

कीर्ति मोहन


कीर्ति मोहन मुक्ति मोहन से छोटी हैं और यह मोहन सिस्टर्स की सबसे छोटी बहन हैं. कीर्ति मोहन शुरू से ही पढ़ने में काफी तेज थी और ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर ना बनाते हुए उन्होंने पढ़ाई लिखाई के क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला किया और आज कीर्ति मोहन काफी पॉपुलर सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और यह अपने फील्ड में काफी ज्यादा आगे हैं. मोहन सिस्टर्स अपने-अपने फील्ड में काफी ज्यादा आगे हैं और हर कोई अपना नाम कर रहा है और इनके इस बेहतरीन काम को देखने के बाद से उनके माता-पिता काफी ज्यादा खुश हैं और तो और इनके पिता कभी चार बेटियां पैदा होने पर निराश हो गए थे और आज जब चारों बेटीयां अपने-अपने फील्ड में धमाल मचा रही हैं तो इनके पिता काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े-दानिश गांधी के साथ लंदन के पार्क में इंजॉय करती हुई नजर आई न्यासा देवगन, क्या रिश्ता है इन दोनों के बीच