फातिमा सना शेख ने शाहरुख खान के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘वन टू का फोर’ में साथ काम किया था लेकिन जब वो बड़ी हुईं तो एक दिवाली पार्टी में शाहरुख से मिलना उनके लिए बेहद यादगार अनुभव साबित हुआ जिसे वो कभी नहीं भूलना चाहती हैं. एक इंटरव्यू में फातिमा ने इस बात का जिक्र करते हुए बताया, 2017 में मैं अपने दंगल को-स्टार्स आमिर खान और सान्या मल्होत्रा के साथ एक पार्टी में गई थी.

इस दौरान एक फनी वाकया हुआ. शाहरुख भी इस दिवाली पार्टी में आए और उन्हें देखकर मेरे तो होश उड़ गए. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं और वो जहां भी जाते मैं बस उन्हें देखती रहती. आमिर ने हमें उनसे मिलवाया और शाहरुख ने जोक मारा. मुझे वो जोक तो याद नहीं है लेकिन हंसते हुए मैंने उन्हें छू लिया. इसके बाद पूरे दिन मैंने अपना हाथ नहीं धोया था. अगर वो(शाहरुख)ये बात जान जाएंगे तो मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे. फातिमा ने यहां ये भी कहा कि वह कभी भी शाहरुख के साथ काम करने के मौके को मिस नहीं करना चाहेंगी.

आपको बता दें कि फातिमा ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म की सक्सेस के बाद फातिमा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई फिल्मों में काम किया जिसमें पिछले साल आई फिल्म लूडो ही शामिल है. इस फिल्म में फातिमा के काम की तारीफ हुई थी. इसके बाद फातिमा हाल ही में आई नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म अजीब दास्तांस में नजर आई थीं. पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में फातिमा ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और कंगना रनोट की क्वीन जैसी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी.

उन्होंने कहा था, मैं ऐसी फ़िल्में करना पसंद करती हूं जिनके साथ मैं कनेक्शन फील कर पाऊं. मेरी चॉइस बताती हैं कि मैं बतौर इंसान कैसी हूं. मेरे पास अभी बहुत ज्यादा मौके तो नहीं आ रहे लेकिन जितने भी आ रहे हैं मैं उनमें से ज्यादा से ज्यादा काम करने की कोशिश कर रही हूं. मैं गंगूबाई काठियावाड़ी और क्वीन जैसी फ़िल्में करना चाहती हूं लेकिन जब तक मेरे पास वैसी स्क्रिप्ट्स नहीं आती हैं जो भी काम मेरे पास आएगा, मैं उसमें से बेस्ट चुनने की कोशिश करूंगी.