शाहरुख खान बॉलीवुड के बेहद शानदार और टैलेंटेड अभिनेता माने जाते हैं. शाहरुख खान ने यूं तो बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. लेकिन शाहरुख खान की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह फ्लॉप भी हुई हैं. शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं और इस फिल्म की चर्चा खूब ज्यादा हो रही है क्योंकि शाहरुख खान 4 सालों बाद फिर में पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान पिछले 4 सालों से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. ऐसे में इनके फैंस इनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

बता दें कि शाहरुख खान ने बॉलीवुड में काफी ज्यादा मेहनत करने के बाद से इतनी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है और शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं साथ ही साथिया अपने दुश्मनी के लिए भी जाने जाते हैं. शाहरुख खान जिससे भी दोस्ती करते हैं और उससे अपनी यह दोस्ती पूरी उम्र भर तक निभाते हैं तो वही जिससे दुश्मनी करते हैं तो उसके तरह देखना तक छोड़ देते हैं लेकिन क्या आपको पता है एक बार गुस्से में शाहरुख खान ने फराह खान के पति को जोरदार थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद से काफी ज्यादा हंगामा हुआ था. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इन 3 सितारों के सामने सर झुकाते हैं सलमान खान, एक का तो पब्लिक प्लेस पर भी पैर छूते हैं

शाहरुख खान की फिल्म रावन तो आपको याद ही होगी यह फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान को काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म उनके उम्मीदों के खिलाफ गई. इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने डेढ़ सौ करोड़ रुपए झोंक दिए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. जिसके बाद से शाहरुख खान काफी ज्यादा नाराज हो गए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी कंडीशन में देखी गई. यह फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी और इसी दौरान फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करके शाहरुख खान का मजाक उड़ाया था.

दरअसल, शिरीष कुंदर ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके लिखा था कि सुना है डेढ़ सौ करोड़ का एक पटाखा फुश हो गया है और इस ट्वीट की वजह से शाहरुख खान काफी ज्यादा नाराज हो गए थे. इतना ही नहीं एक बार संजय दत्त के घर पार्टी का आयोजन किया गया था और इस अवसर पर बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे और इस पार्टी में शाहरुख खान भी पहुंचे थे और यहां शिरीष कुंदर ने फिर से शाहरुख खान का मजाक उड़ाया और ऐसे में शाहरुख खान ने गुस्से में उनको थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद संजय दत्त ने आकर इस झगड़े को सुझाया था.

लेकिन बाद में एक इंटरव्यू के दौरान शिरीष कुंदर ने कहा था कि शाहरुख खान ने मुझे मारा और मेरे ऊपर कूद गए और इस दौरान शाहरुख 3 बॉडीगार्ड लेकर आए थे. शाहरुख खान ने मेरे साथ ऐसा क्यों किया मुझे नहीं पता. वह मुझ पर चिल्लाए जा रहे थे और मैंने बिल्कुल भी रिएक्ट नहीं किया. क्योंकि मैं समझ ही नहीं पा रहा था इतना ही नहीं शाहरुख खान ने कहा कि तुम अपने आप को समझते क्या मैं तुम्हें इंडस्ट्री से बाहर करके दिखाऊंगा.

यह भी पढ़े-अग्निपथ स्कीम को लेकर पंकज त्रिपाठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी बड़ी बात-लोकतंत्र में विरोध करने का सबका अधिकार लेकिन..!