सलमान खान पिछले कई सालों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. सलमान ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर देश और दुनिया में तगड़ी पहचान कायम की है. सलमान खान ऑन स्क्रीन गुंडों की धड़ाधड़ पिटाई करते हुए नजर आते हैं तो वहीं ऑफ स्क्रीन पर भी उनका जबरदस्त दवदबा होता है.

लेकिन आज हम आपको ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जब फैन्स ने सलमान खान और सोहेल खान की जमकर पिटाई कर दी थी. दरअसल यह दोनों एक बार द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जहां पर इन दोनों ने ही अपने निजी जीवन से जुड़े कई दिलचस्प और मजेदार खुलासे किए थे

वहीं इस दौरान कपिल शर्मा ने इनसे कई अतरंगी सवाल पूछे थे. इस दौरान सोहेल खान ने कहा कि एक बार उनके फैंस ने उनकी पिटाई कर दी थी. उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें एक फैन घर के सामने खड़े होकर गालियां दे रहा था. मैंने उससे कहा कि भाई गाली क्यों दे रहा है, इतने में ही वहां चार-पांच लोग और इकट्ठे हो गए और मुझे मारने लगे. उन्होंने मेरी जमकर पिटाई की थी.

लेकिन तभी सलमान खान की एंट्री होती है और सलमान उनसे मुझे बचाने की कोशिश करने लगे लेकिन उन्होंने सलमान खान को भी नहीं बख्शा और उनकी भी बांस के डंडे से पिटाई कर दी. वहीं इस पूरे मामले पर सलमान खान ने कहा था कि फिल्मों में मैं धड़ाधड़ गुंडों की पिटाई करता हूं लेकिन उस दिन लगा था कि हां सच में कुछ हुआ है. इस शो के दौरान इन दोनों भाइयों ने और भी कई दिलचस्प खुलासे किए थे.

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं इसके अलावा भी वह कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. टाइगर 3 में उनके साथ कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड दिखाई दे रहे हैं.