बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी आज भी लोगों के बीच एक खास पहचान रखती है. गौरतलब है कि दोनों का प्यार इंडस्ट्री में काफी फेमस था. उनकी लव लाइफ मीडिया की सुर्खियों में हमेशा लाइमलाइट बनी रहती थी गौरतलब है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप में उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों का प्यार करने का सिलसिला फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर से शुरू हुआ लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और अंत में ब्रेकअप हो गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप सलमान के पजेसिव बर्ताव के कारण हुआ है. हालांकि तब तक इंडस्ट्री में इनके ब्रेकअप की चर्चा काफी तेज हो गई थी.

शराब के नशे में धूत थे सलमान खान

गौरतलब है कि सलमान खान शराब पीकर ऐश्वर्या के फ्लैट पर आ गए थे जहां उन्होंने गेट खटखटाना शुरू कर दिया इसके बाद ऐश्वर्या की ओर से गेट नहीं खुला इसके बाद सलमान खान ने दो-तीन घंटे तक खूब हंगामा कर दिया ऐसे में ऐश्वर्या के पड़ोसियों ने सलमान खान का ये पजेसिव बर्ताव अपनी आंखों से देख लिया.

मीडिया ने बढ़ा चढ़ा कर बताया

इस बर्ताव के कारण यह खबरें बॉलीवुड में चर्चा का केंद्र बनी हुई थी. हालांकि इनके ब्रेकअप के पीछे सलमान खान का ये पजेसिव बर्ताव भी माना जाता है. इस घटना के बाद सलमान और ऐश्वर्या की खूब किरकिरी हुई थी वही मीडिया ने भी इस मामले को बढ़ा चढ़ा कर बताया था.

यह भी पढे़ जब Karan johar के पार्टी में Katrina kaif का हुआ अपने दोनों एक्स salman और Ranbir से सामना, देखें कैसा था रिएक्शन

एंजॉय कर रहीं हैं मैरिज लाइफ

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के ब्रेकअप के बाद अभिषेक बच्चन से शादी रचा लिया.हालाकी वह अपनी शादी शुदा लाइफ को काफी अच्छे से एंजॉय कर रही हैं. सलमान खान ने अब तक शादी नहीं रचाई है लेकिन ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बाद उनका नाम कई हसीनाओं के साथ नाम जुड़ चुका है.

यह भी पढे़ मिस वर्ल्ड बनने से पहले Aishwarya rai इस इस हालत में गुजराती थीं अपनी जिंदगी, सामने आईं तस्वीरें