भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और दिग्गज बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जानता होगा. दिनेश कार्तिक भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल है. उन्होंने अपने बेहतरीन बल्लेबाजी और शानदार विकेट कीपिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. दिनेश कार्तिक आईपीएल में भी अपने बेहतरीन बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीत चुके हैं. दिनेश कार्तिक का प्रोफेशनल लाइफ काफी बेहतरीन रहा है. यह अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं और प्रोफेशनल लाइफ में इन्होंने खूब ज्यादा नाम कमाया है लेकिन बात करें अगर पर्सनल लाइफ की तो दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ काफी खराब रही है. दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन के दोस्त के साथ अपनी शादी रचाई थी और बाद में दिनेश कार्तिक के बेस्ट फ्रेंड मुरली विजय ने उन्हें धोखा देकर उनकी पत्नी को प्रेग्नेंट कर दिया था. क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

दिनेश कार्तिक ने बचपन की दोस्त से की थी शादी

 

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने साल 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता बंजारा से शादी रचाई थी. हालांकि, निकिता बंजारा ने बाद में दिनेश कार्तिक को धोखा दे दिया. दरअसल, निकिता बंजारा दिनेश कार्तिक के दोस्त मुरली विजय को अपना दिल दे बैठी. दिनेश कार्तिक और मुरली विजय एक समय काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे और यह अक्सर एक-दूसरे के घर आया जाया करते थे और इसी दौरान मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पत्नी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी.

मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक की पत्नी को कर दिया था प्रेग्नेंट

 

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय जब बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे तो अक्सर एक-दूसरे के घर आना जाना होता था और दिनेश कार्तिक की पत्नी और मुरली विजय एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. हद तो तब हो गई जब दिनेश कार्तिक की पत्नी प्रेग्नेंट हो गई और दिनेश कार्तिक को अपनी पत्नी पर शक हुआ क्योंकि यह उनका बच्चा नहीं था. ऐसे जैसे ही पता चला कि दिनेश कार्तिक की पत्नी के पेट में दिनेश कार्तिक का नहीं बल्कि मुरली विजय का बच्चा पल रहा है तो उन्होंने अपनी पत्नी निकिता बंजारा को तलाक दे दिया.
हालांकि, तलाक के दूसरे दिन ही निकिता ने मुरली विजय के साथ अपनी शादी रचा ली.दोस्त और अपनी पत्नी के धोखा के वजह से दिनेश कार्तिक बुरी तरह टूट गए थे और डिप्रेशन में चले गए थे. हालांकि, बाद में इनकी लाइफ में दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई और उन्होंने इनके साथ शादी रचा ली और अब दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल जुड़वा बच्चों के माता-पिता हैं.