इन दिनों साउथ के जाने-माने एक्टर धनुष अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल सोमवार को सोशल मिडिया के जरिए धनुष ने यह जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत अपने 18 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर रहे हैं और एक दूसरे से अपने रास्ते को अलग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि धनुष और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत साल 2004 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं इन दोनों का नाम बेस्ट कपल के लिस्ट में शुमार किया जाता था. हालांकि धनुष ने अचानक अपने और ऐश्वर्या के सेप्रेशन की खबर देकर अपने फैंस को, अपने चाहने वाले को हैरान कर दिया है. वहीं अब फैंस के मन में भी यह सवाल उठने लगे हैं कि आखिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि इन दोनों ने अपने 18 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया और एक दूसरे से अपनी राहों को जुदा कर लिया.

बहरहाल, इन दोनों ने ऐसा क्यों किया है यह तो आने वाले वक्त में ही मालूम पड़ेगा लेकिन आपको बता दें यह कोई पहली बार नहीं है जब यह दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आए हैं. बल्कि इससे पहले भी एक बार इन दोनों के रिश्ते में तकरार की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी थी. उस समय खबर तो यहां तक थी कि ऐश्वर्या और धनुष की शादीशुदा जिंदगी में दरार पड़ गए हैं और उनके रिश्ते टूटने वाले हैं. और उस समय इन सब की वजह बनी थी कमल हासन की बेटी श्रुति हासन

ऐश्वर्या ने साल 2012 में आई फिल्म “3” के जरिए एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर धनुष थे, तो वहीं लीड एक्ट्रेस के तौर पर कमल हासन की बेटी यानी साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुति हसन. फिल्म की शूटिंग के समय में दोनों के एक दूसरे के नज़दीक आने की खबरें खूब सुर्खियों में रही थीं, और दोनों की अफेयर की चर्चा काफी तेज़ हो गई थीं.

यह भी पढ़ें – अतरंगी रे के धनुष हैं करोड़ो संपित्त के मालिक, जीते हैं एक आलीशान जिंदगी

रिपोर्ट्स की मानें तो इन खबरों से धनुष और ऐश्वर्या के बीच मनमुटाव पैदा हो गया था, और दोनों का रिश्ता खत्म होने के कगार पर आ गया था. हालांकि बाद में खुद श्रुति हासन ने आकर इस मामले पर अपनी सफाई दी थी. श्रुति ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों महज़ एक अच्छे दोस्त हैं, और हम दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. धनुष ने हमेशा मेरी मदद की है, और हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. और इन सारी अफवाहों से हम अपने दोस्ती को खत्म नहीं कर सकते. श्रुति हासन के इस बयान के बाद ऐश्वर्या और धनुष का रिश्ता फिर से ट्रैक पर आ गया था.

यह भी पढ़ें – धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने लिया एक दूसरे से अलग होने का फैसला, शादी के 18 साल बाद लिया यह निर्णय