एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की केमिस्ट्री आज देखते ही बनती है लेकिन यदि हम आपसे कहें कि मलाइका, अर्जुन की पहली पसंद नहीं थीं तो ? जी हां, यह बात सच है. अर्जुन कपूर का पहला प्यार थीं सलमान खान की बहन अर्पिता खान, कहते हैं एक समय तक दोनों के बीच काफी नजदीकियां भी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर और अर्पिता के बीच की नजदीकियों के बारे में इनके घर वालों को भी पता था. यहां तक कि अर्जुन कपूर अक्सर अर्पिता से मिलने सलमान के घर आया जाया करते थे.

हालांकि, समय बीता और कुछ समय के रिलेशन के बाद अर्जुन और अर्पिता के बीच ब्रेकअप हो गया. कहते हैं कि अर्जुन, अर्पिता से मिलने सलमान के घर जाया करते थे और इसी बीच मलाइका से उनकी नज़रें चार हो गई थीं. मलाइका तब अरबाज़ खान की वाइफ थीं और एक बच्चे की मां भी, जिसका नाम अरहान खान है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धीरे-धीरे मलाइका और अर्जुन के बीच मेल मुलाकातों का दौरा चला और जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब गए. जब यह बात इन दोनों के परिवार को पता चली तो कहते हैं खूब हो हल्ला हुआ.

ख़बरों की मानें तो अर्जुन कपूर को साफ़ शब्दों में कहा गया था कि वो मलाइका अरोड़ा से दूर रहें. हालांकि, अर्जुन ने इन सभी बातों को एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया. समय के साथ मलाइका और अर्जुन का रिश्ता और मजबूत हुआ जिसके आगे इनके परिवार वालों को भी झुकना पड़ा, आपको बता दें कि अरबाज़ खान के साथ तलाक होने के बाद अर्जुन और मलाइका अब खुलेआम एक दूसरे के साथ इश्क फरमाते हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते में सबसे अच्छी बात यही है कि इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की बल्कि दुनिया के सामने इसे खुलेआम स्वीकार किया है. बहरहाल, अर्जुन और मलाइका शादी कब करेंगे ? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब अब तक मिलना बाकी रह गया है क्योंकि ना तो अर्जुन और ना ही मलाइका इस बारे में कुछ भी कहने को राज़ी होते हैं.