सोनी टीवी का मशहूर शो इंडियन आइडल सीजन 13 इस समय काफी पसंद किया जा रहा है गौरतलब है कि इस शो को नेहा कक्कड़ होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं इसी बीच बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म ,एन एक्शन हीरो, के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडियल के सेट पर पहुंचे थे जहां पर आयुष्मान खुराना ने अपने करियर को लेकर खुलासा किया है.

ग्रैंड एंट्री
इस शो पर आयुष्मान खुराना की दमदार एंट्री होती है और इस शो के कंटेस्टेंट उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हैं इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना शो के कंटेस्टेंट के साथ अपने गाने पर परफॉर्म करते हुए नजर आते हैं. इसके अलावा आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म का गाना तू नज्म नज्म सा मेरे सभी लोगों को गाकर सुनाते हैं.

नेहा और आयुष्मान एक साथ रिजेक्ट हुए थे
इसी बीच आयुष्मान खुराना शो की जज नेहा कक्कड़ को देखकर काफी खुश हो जाते हैं. फिर आयुष्मान खुराना अपने और नेहा कक्कड़ के बारे में एक किस्सा सुनाने लगते हैं उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि मैं और नेहा इंडियन आइडियल शो के मंच से एक ही दिन रिजेक्ट हुए थे. उसके बाद में हटाकर मार-मार कर हंसने लगती है.

यह भी पढे़  इतने पढ़े लिखे हैं बॉलीवुड स्टार्स,अमिताभ से लेकर शाहरुख खान का नाम है शामिल

एक साथ ट्रेन में रोए थे दोनो
आयुष्मान खुराना आगे कहते हैं कि मैं और नेहा और लगभग 50 लोग एक ही दिन इस शो से रिजेक्ट हुए थे और हम लोग मुंबई से दिल्ली ट्रेन में जा रहे थे और हम शो से रिजेक्ट होने के बाद ट्रेन में काफी रोएं थे. आयुष्मान कहते है को नेहा आज इस शो की जज हैं और आज मैं यहां पर हूं ये मेरे लिए काफी मायने रखता है.

यह भी पढे़  Katrina kaif से लेकर Neha dhupia तक बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं यह ऐक्ट्रेसेस, दिए थे खूब बोल्ड सीन