करण जोहर का मशहूर चिट चैट शो कॉफी विद करण इस समय खूब सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है शो में एक से बढ़कर एक सितारे पार्टिसिपेट कर चुके हैं तो वहीं कुछ सितारे आने वाले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. नए एपिसोड में किंग खान की पत्नी गौरी खान और उनकी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नजर आई थी गौरतलब है कि गौरी खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा की. साथ ही उन्होंने उस वक्त का जिक्र किया जब आर्यन खान गिरफ्तार चल रहे थे उस बुरे वक्त को याद करते हुए गौरी खान ने शो कॉफी विद करण में खुलासा किया है.

बुरे वक्त को किया याद

गौरी खान ने अपने बुरे वक्त को याद करते हुए कहा कि हम जिस दौर से गुजरे हैं वह शायद हमारी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. शायद इससे बुरा हमारे लिए कुछ नहीं हो सकता लेकिन आज हम सब परिवार एक साथ मिलकर खड़े हैं. मैं कह सकती हूं कि आज हम सब एक अच्छी जगह पर हैं. साथ ही गौरी खान ने उनके बुरे वक्त में साथ देने वालों की भी बात कही.

इन लोगों ने दिया था साथ

गौरी खान ने आगे बात करते हुए कहा कि जब हम बुरे वक्त से गुजर रहे थे तो उस समय हमारे साथ ऐसे ऐसे लोग खड़े थे जिन्हें हम शायद जानते भी नहीं. उस समय लोगों ने हमें काफी सपोर्ट किया. और मैं उन सभी लोगों की आभारी रहूंगी जिन्होंने इस बुरे वक्त में हमारा साथ दिया.

 यह भी पढे़ जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को गौरी से शादी करने के लिए बनना पड़ा था हिंदू,जाने पूरा मामला

आर्यन खान को जाना पड़ा था जेल

दरअसल साल 2021 में आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में जेल जाना पड़ा था. इसके लिए उन्हें कई दिन जेल में बिताने पड़े थे हालांकि जून 2022 में एनसीबी की टीम ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी. बताते चलें कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं उनकी बेटी सुहाना खान इन दिनों अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम द आर्चीज है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

 यह भी पढे़ गौरी खान की भतीजी बोल्डसेन के मामले में सुहाना खान को भी देती है टक्कर, देखें तस्वीरें