salman khan

Salman Khan बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता हैं सलमान खान ने हिंदी सिनेमा को बेहतरीन फिल्में देने के साथ-साथ कई शोज भी दिए हैं. सलमान खान को देश और दुनिया में काफी पसंद किया जाता है भाईजान और सल्लू के नाम से पुकारे जाने वाले सलमान खान के बारे में बताया जाता है कि सलमान खान पर्सनल लाइफ में एक दरियादिली और सबकी मदद करने वाले इंसान हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म “अंतिम द फाइनल ट्रुथ को लेकर खबरों में बने हुए हैं और इस फिल्म में उनके साथ उनके ब्रदर इन लॉ आयुष शर्मा भी नजर आने वाले हैं.

सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल टूथ को लेकर सलमान खान ने कई सारे इंटरव्यूज भी दिए और एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि जब अर्पिता पहली बार आयुष को उनसे मिलाने लेकर आई थी उस समय के दौरान सोहेल खान भी आयुष शर्मा के साथ एक फिल्म की प्लानिंग में लगे हुए थे.

More : सलमान की ग्रर्लफेंड सोमी अली ने दे डाली पर्दा फाश करने की धमकी, कहा वो तस्वीर सबको दिखा दूंगी

उस वक्त सिर्फ सोहेल खान आयुष को जिम में लड़के के नाम से ही जानते थे। दरअसल, आयुष शर्मा से सोहेल खान की मुलाकात जिम में ही हुई थी। Salman Khan खान ने आयुष शर्मा से पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि हम दोनों यह पहली फिल्म कर रहे हैं.लेकिन भविष्य में हमारे पास कई स्क्रिप्ट हैं और हम दोनों आगे भी कई फिल्मों में साथ नजर आ सकते हैं।

More : इस अदाकारा ने सलमान खान पर लगाया रेप जैसा आरोप, शत्रुधन सिंहा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

सलमान ने आगे कहा कि जब अर्पिता ने पिताजी से कहा कि मैं आयुष से ही शादी करना चाहती हूं इस पर सलमान खान ने अर्पिता से पूछा कि जिस लड़के से हम जिम में मिले थे क्या वही लड़का है..इस पर अर्पिता ने हाँ का जवाब दिया और इसके बाद यह दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए.

बता दें, अंतिम द फाइनल टूथ’ के अलावा सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।