धक धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित 90 के दशक सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी. माधुरी दीक्षित अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी बॉलीवुड में पहचान रखती है. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित 90 के दशक से लेकर आज तक बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के माध्यम से अपनी एक्टिंग का परिचय दे रही हैं.

आज के इस लेख में हम आपको माधुरी दीक्षित और आमिर खान से जुड़े एक फेमस किस्से के बारे में बताने वाले हैं. बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान ने कई सारी फिल्मों में अपने एक्टिंग का परचम लहराया है. आपको बता दें कि आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि आमिर खान को हर वर्ग का युवा फॉलो करता है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने किस्सों के लिए भी काफी ज्यादा मशहूर हैं. आपको बता दें कि आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद की जाती हैं. साल 1990 में माधुरी दीक्षित और आमिर खानने फिल्म दिल में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन इस फिल्म के शूटिंग के दौरान आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ एक ऐसी हरकत कर दी थी जिसके वजह से माधुरी दीक्षित का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था.

यह भी पढ़ें – द कश्मीर फाइल्स फिल्म के सफलता पर क्या बोल गए आमिर खान, सुनकर हो जाएंगे हैरान

दरअसल, आमिर खान हाथ देखने के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं और एक बार फिल्म दिल के शूटिंग के दौरान आमिर खान माधुरी दीक्षित के हाथ देखते हुए बोल रहे थे कि आप मासूम है बहुत भोली हैं और उनके हाथ पर देखते ही देखते ही थूक कर भागने लगे जिसके बाद से माधुरी दीक्षित काफी ज्यादा नाराज हो गई थी आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी.

यह भी पढ़ें – आमिर खान ने आखिरकार बता ही दिया किरण राव से तलाक लेने की वजह