बॉलीवुड में जब भी सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों की बात होगी तो इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम जरूर शामिल होगा।. आलिया भट्ट बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक चुलबुली अभिनेत्री मानी जाती है. यही कारण है कि बॉलीवुड में आलिया भट्ट को चुलबुली गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. आलिया भट्ट बॉलीवुड की बहुत ही हंसमुख अभिनेत्री मानी जाती है.

हालांकि कभी कबार किसी बात को लेकर गुस्सा भी हो जाती हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने वाले हैं जब आलिया भट्ट को करीना कपूर की कॉपी कर रही है कहा गया था तो यह भड़क गई थी और बड़ी बात कह दिया था. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं. दरअसल, जिस किस्से का हम जिक्र कर रहे हैं वह किस्सा फिल्म हाइवे की शूटिंग के दौरान का है.

जब आलिया भट्ट रणबीर कपूर और इम्तियाज अली से बात कर रही थी तो इस दौरान डायरेक्टर ने कहा था कि लोग कहते हैं कि आलिया भट्ट बिल्कुल करीना की तरह ही है. यह करीना कपूर को कॉपी कर करती हैं. इस पर आलिया भट्ट बुरी तरह भड़क गई. उन्होंने कहा कि वह कभी भी करीना कपूर को कॉपी नहीं करती हैं. और इस दौरान आलिया भट्ट काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी.

यह भी पढ़ें – शादी के बाद पहली बार एक साथ दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें दोनों का वायरल वीडियो

जिसके बाद रणबीर कपूर ने उन्हें समझाया कि वह इस बात को कंपलीमेंट की तरह लें जिसके बाद फिर से आलिया भट्ट ने गुस्से में जवाब दिया कि बॉलीवुड में सिर्फ एक ही करीना कपूर है और वह नहीं चाहती हैं कि कोई दूसरे करीना कपूर पैदा हो. आलिया ने आगे कहा कि मैं करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं लेकिन मैं इनको कभी भी कॉपी नहीं करती हूं मैं क्या अगर कोई भी अभिनेत्री करीना कपूर को कॉपी करेगी तो वह चिढ़ जाएंगी.

यह भी पढ़ें – पूजा भट्ट ने किया खुलासा, महेश भट्ट से शादी से खुश नहीं थीं आलिया भट्ट की मां सोनी रज़दान