डिंपल कपाड़िया 9 जून को 64 साल की हो गईं लेकिन अपने फैन्स के लिए वह आज भी 14 साल की बॉबी ही रहेंगी. डिंपल ने पिछले साल आई क्रिस्टोफर नोलन की एक्शन एडवेंचर हॉलीवुड फिल्म टेनेट से बेहतरीन कमबैक किया था. अक्षय कुमार के बाद डिंपल अकेली ऐसी फैमिली मेंबर हैं जो एक्टिंग करियर में सक्रिय हैं. डिंपल की बेटी ट्विंकल अक्षय से शादी के बाद फिल्मों से दूर हो चुकी हैं. वैसे आपको बता दें कि डिंपल अपने दामाद अक्षय कुमार के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

दोनों के बीच हंसी-मजाक का दौर चलता रहता है और डिंपल अक्षय को अपने बेटे की तरह मानती हैं. ट्विंकल खन्ना ने कुछ साल पहले करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण सीज़न 5 में एक दिलचस्प खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि जब डिंपल अक्षय से पहली बार मिली थीं तो उन्हें लगा था कि वह गे हैं. ये सुनकर तो मैं बेहोश ही होनेवाली थी. वहीं, अक्षय ने इस शो पर कहा था कि अगर उनकी शादी नहीं हुई होती तो वह डिंपल को डेट पर ले जाते और उनकी बेटी ट्विंकल के बारे में खूब सारी बातें करते.


आपको बता दें कि एक ऐया भी वक्त था जब अक्षय काम मांगने के लिए ट्विंकल के पिता राजेश खन्ना के घर के बाहर खड़े रहते थे लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ता था. दरअसल, स्ट्रगलिंग दौर में जब अक्षय फिल्मों में काम ढूंढ रहे थे तो उन्हें पता चला कि राजेश खन्ना एक फिल्म बना रहे हैं और वह उनसे उसी सिलसिले में मिलने के लिए उनके घर आशीर्वाद गए.यहां काका से मिलने वालों की लाइन लगी हुई थी.ऐसे में घंटों खड़े रहने के बाद भी उन्हें राजेश खन्ना से मिलने का मौका नहीं मिला था और ही वो फिल्म बनी. हालांकि इस दौरान ट्विंकल से उनकी मुलाकात जरूर हुई थी तो ट्विंकल ने उन्हें काफी मोटिवेट भी किया था.सालों बाद जब ट्विंकल के सामने अक्षय ने शादी का प्रस्ताव रखा तो ट्विंकल ने उनसे कहा था कि अगर उनकी मेला फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी. ऐसा ही हुआ और और फिर ट्विंकल-अक्षय की शादी हो गई.