अक्षय कुमार की हाल ही में सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शक कोई खास रिस्पांस नहीं दे रहे हैं. भले ही इस फिल्म को दर्शक कुछ खास रिस्पांस नहीं दे रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार ने 30 साल के कैरियर में हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों का हिस्सा बने ही रहते हैं. इसके साथ उनकी निजी जिंदगी भी हमेशा ही सुर्खियों में आती रहती है.

आज के इस पोस्ट में हम आपको अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताने वाले हैं. हर कोई जानता है ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की जोड़ी बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स की लिस्ट में शामिल की जाती है. पिछले कई वर्षों से इस कपल की लोकप्रियता कमाल की है और इन दोनों की बीच प्यार भी वाकई देखने लायक है. साल 1991 में आई सौगंध’ फिल्म से अपने कैरियर की नींव रखने वाले अक्षय कुमार ने 17 जनवरी 2001 को ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचाई थी बता दें, ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है.

यह भी पढ़े:जल्द तारक मेहता शो में वापसी करेंगी दयाबेन, प्रोमो में दिखा अंदाज

जब इन दोनों ने शादी की थी. उस समय यह शादी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. वही ट्विंकल खन्ना के कामकाज की बात करें तो बरसात” फिल्म के साथ यह बॉबी देओल के साथ पहली बार ऑनस्क्रीन दिखाई दी थी. फिल्म में उन्होंने अच्छा काम किया था एक बार शादी से जुड़े एक किस्से के बारे में बताते हुए अक्षय कुमार ने एक बार कहा था कि उन्हें सुहागरात वाले दिन ही पता चल गया था कि ट्विंकल खन्ना से वह लड़ाई के मामले में काफी पीछे हैं. और उनसे कभी नहीं जीत पाएंगे. बता दें, कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार इंटरनेशनल खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे और उस इन दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में खूब चलती थी.

अक्षय कुमार ने इस किस्से को एक बातचीत के दौरान बताया था और जब अक्षय ने इस किस्से को सबके सामने बताया तो इस पर खूब जोरदार तरीके से ताली बजी थी. अक्षय कुमार के कामकाज की बात करें तो हाल ही में उनकी सम्राट पृथ्वीराज” रिलीज हुई है. वहीं इनकी अपकमिंग फिल्म लिस्ट में रामसेतु , ओ माय गॉड 2 जैसी फिल्में शामिल हैं. जल्द ही ये इन फिल्मों में लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना के कामकाज की बात करें तो यह पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. और किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है. वही इनका कोई अपकमिंग प्रोजेक्ट भी नहीं है.

यह भी पढ़े:सामंथा रुथ प्रभु ने ब्लैक कलर की बिकनी में दिखाए बोल्ड अवतार, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे…