सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. अभिषेक बच्चन है यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है हालांकि अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाए. वही बात करें अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की तो ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की काफी पॉपुलर और सुपरहिट अभिनेत्री मानी जाती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में कई पॉपुलर पॉपुलर फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है और यही कारण है कि ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और यह दोनों सितारे इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर जोड़ी माने जाते हैं. यह दोनों सितारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी पावरफुल कपल माने जाते हैं और अक्सर इन दोनों सितारे की बातें सोशल मीडिया की सुर्खियों में होती रहती हैं. इतना नहीं यह दोनों सितारे आए दिन मीडिया के सामने अपने रिलेशन की चीजें शेयर करते रहते हैं. जिसके वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और यह अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से यह खूब ज्यादा सुर्खियां बटोरतें हैं.

यह भी पढ़े-तारक मेहता शो में अब कभी नहीं नजर आएंगी दिशा वकानी, मेकर्स ने इस अभिनेत्री से कर दिया रिप्लेस

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. शादी करने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने एक दूसरे लगभग 2 सालों तक डेट किया था और डेट करने के बाद से इन दोनों ने शादी कर लिया था. शादी के बाद सुहागरात वाले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन को थप्पड़ जड़ दिया था. जी हां इस बात को खुद ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था जी हां इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था.

ऐश्वर्या ने कहा थी कि जिस दिन हमारी सुहागरात थी उस दिन अभिषेक बच्चन काफी लेट से कमरे में आए थे और मैं इनका इंतजार करते-करते बोर हो गई थी और जब यह कमरे में आए तो मैंने उनसे पूछा कि इतनी लेट कहां हो गई. जिसके बाद उन्होंने जवाब में कहा कि सॉरी मुझे थप्पड़ मार लो. जिसके बाद मैंने प्यार में अभिषेक को धीरे से एक थप्पड़ मार दिया. अभिषेक बच्चन ने इतने प्यार से मारने वाली बात कही कि मेरा सारा गुस्सा उतर गया और मुझे इनके ऊपर प्यार आ गया. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने जब इस बात का खुलासा किया था तो यह दोनों कपल काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे थे.

यह भी पढ़े-सिंघम 3 की तैयारियों में जुटे रोहित शेट्टी, कहा इस बार और ज्यादा धमाल मचाएंगे