आमिर खान बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता माने जाते हैं और आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. दरअसल आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी रोल में इस कदर एक्टिंग करते हैं कि उस किरदार को आमिर खान बिल्कुल परफेक्ट कर देते हैं. यही कारण है कि बॉलीवुड में आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. आमिर खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बनाई है. इतना ही नहीं आमिर खान ने कई बेहतरीन फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है और यही कारण है कि आमिर खान आज किसी परिचय या पहचान के मोहताज नहीं हैं.

आमिर खान ने अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. आपको बता दें कि आमिर खान बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता माना जाते है इसके साथ ही साथ यह नॉटी टाइप के भी अभिनेता माने जाते हैं और अक्सर फिल्मों के सेट पर अपने को-एक्टर्स के साथ आमिर खान मजाक करते रहते थे और ऐसे कई किस्से आमिर खान ने शेयर किए हैं. बता दें कि की एक बार आमिर खान माधुरी दीक्षित के साथ किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म के सेट पर आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ एक ऐसा मजाक कर दिया जिससे माधुरी दीक्षित आमिर खान से नाराज हो गई और वह हॉकी लेकर आमिर खान को मारने के लिए दौड़ पड़ी थी. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-जब इस हरकत की वजह से मलाइका अरोड़ा के बेटे ने की थी सलमान खान की पिटाई, अरबाज ने किया था शांत

एक बार फरहान अख्तर के शो में आमिर खान पहुंचे थे और इस दौरान आमिर खान ने अपने जीवन से जुड़े एक किससे के बारे में खुलासा किया था. दरअसल, इस दौरान आमिर खान ने बताया था कि एक बार वह फिल्म दिल की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान उनके साथ इस फिल्म में माधुरी दीक्षित काम कर रही थी और ऐसे में इस फिल्म के सेट पर एक बार माधुरी दीक्षित के साथ प्रैंक कर रहे थे.

जी आमिर खान ने आज बताया कि माधुरी दीक्षित का हाथ लेकर और उन्हें बता रहे थे कि माधुरी आप बहुत इमोशनल हो, आप बहुत जल्दी किसी की बातों में आ जाती हो और लोग आप का फायदा उठा लेते हैं और लोग आप को बेवकूफ बना देते हैं जैसे मैं इस समय आपको बना रहा हूं. इतना बोलने के बाद आमिर खान माधुरी दीक्षित के हाथ पर थूक देते हैं जिसके बाद से माधुरी दीक्षित गुस्से से लाल हो जाती हैं और वह आमिर को मारने के लिए हॉकी लेकर दौड़ जाती हैं. आपको बता दें कि इस किस्से को माधुरी दीक्षित ने एक बार अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फैंस के साथ शेयर किया था.

यह भी पढ़े-आपसी मनमुटाव ही नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक, जानिए तलाक की असली वजह