बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से फेमस माधुरी दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही के साथ ‘दिलबर-दिलबर’ सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है. दरअसल, यह वीडियो रियलिटी शो डांस दीवाने का है जहां माधुरी दीक्षित जज हैं वहीं, नोरा यहां बतौर गेस्ट यहां आई हुई थीं. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि नोरा दिलबर-दिलबर की डांस स्टेप माधुरी को सिखा रहीं हैं. कुल दो तीन बार की प्रैक्टिस के बाद माधुरी हूबहू नोरा की तरह स्टेप्स दोहराने लगती हैं जिसे देख नोरा भी ख़ुशी से झूम उठती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आपको बता दें कि नोरा पर फिल्माया गया ‘दिलबर-दिलबर’ सॉन्ग सुष्मिता सेन की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के ओरिजिनल सॉन्ग का रीमेक है. नोरा पर फिल्माया गया सॉन्ग फिल्म सत्यमेव जयते का हिस्सा था और यह सॉन्ग अपने समय का सबसे हिट सॉन्ग था. वहीं, बात माधुरी दीक्षित की करें तो वह इनदिनों डांस दीवाने 3 शो में बतौर जज दिखाई दे रहीं हैं. माधुरी के साथ ही इस शो को तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे भी जज कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले डांस दीवाने 3 में डांसर शक्ति मोहन और पुनीत पाठक भी नज़र आ चुके हैं. वहीं, कुछ हफ़्तों पहले वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन भी इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं.

वैसे नोरा के साथ डांस प्रैक्टिस का वीडियो वायरल होने से पहले माधुरी की मालदीव ट्रिप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. माधुरी अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ इस ट्रिप पर गई थीं. माधुरी ने मालदीव ट्रिप के कुछ बेहद शानदार फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिनमें खूबसूरत आइलैंड से लेकर कैंडल लाइट डिनर तक सब शामिल था. ख़बरों की मानें तो मालदीव इस समय बॉलीवुड स्टार्स का फेवरेट स्पॉट बना हुआ है.

बात यदि फ़िल्मी करियर की करें तो माधुरी पिछले दिनों फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिएक्शन मिला था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘फाइंडिंग अनामिका’ में नज़र आने वाली हैं.