बीते 11 मार्च को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स फिल्म विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाई गई थी. आपको बता दें कि फिल्म रिलीज के बाद से काफी सुर्खियों में रही थी और इस फिल्म पर काफी ज्यादा विवाद भी हुआ था. हालांकि, विवाद की वजह से इस फिल्म को काफी फायदा हुआ और यह फिल्म ढाई सौ करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर बैठी. आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं.

दरअसल, हाल ही में विवेक अभिनेत्री ने ट्वीट कर कर लोगों को यह जानकारी दी है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स के सफलता के बाद वह द दिल्ली फाइल्स बनाने के लिए तैयारियां करना शुरू कर रहें हैं और यानी उनकी अगली फिल्म द दिल्ली फाइल्स होने वाली है. आपको बता दें कि जैसे ही विवेक अग्निहोत्री ने लोगों को बताया कि वह द कश्मीर फाइल्स के बाद अब द दिल्ली फाइल्स बनाने वाले हैं तो लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डालने के लिए बोला था और इसी वजह से विवेक अग्निहोत्री द दिल्ली फाइल्स बनाने वाले हैं.

हालांकि, बाद में विवेक अग्निहोत्री ने लोगों को बताया कि वह दिल्ली फाइल्स फिल्म में दिल्ली के 1984 के दंगों का अध्याय खोलेंगे. जिसके बाद से विवेक अग्निहोत्री काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि इस फिल्म में तमिलनाडु के बारे में भी दिखाया जाएगा. इतना ही नहीं जब विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि दिल्ली कैसे देश को बर्बाद कर रही है.

यह भी पढ़ें – वरुण धवन के कर्जदार हैं द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

सबसे पहले दिल्ली में मुगलों ने राज किया जिसके बाद अंग्रेजों ने राज किया. इन सारी घटनाओं का जिक्र किया जाएगा कि उन लोगों दिल्ली पर क्या-क्या प्रभाव पड़ा था. आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि वह इस फिल्म में 1984 में हुए सारे काले चिट्ठे को खोल कर रख देने वाले हैं. आपको बता दें कि यही कारण है कि इस समय विवेक अग्निहोत्री काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं और कई लोग विवेक अग्निहोत्री को इतिहास बताने के लिए धन्यवाद भी कर रहे हैं तो वहीं कई लोग विवेक अग्निहोत्री को ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – द दिल्ली फाइल्स फिल्म के ऊपर बोले विवेक अग्निहोत्री, कहा दिल्ली देश को बर्बाद कर रहा है