फिल्म द कशमीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर तो शानदार पर्दशन किया ही, साथ ही फिल्म ने कई ऐसी फिल्मों को पीट भी दिया था जो द कशमीर फाइल्स के साथ रीलीज़ हुई थी. इस फिल्म में शामिल थी अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’, यह फिल्म तब ही रिलीज हुई थी जब द कशमीर फाइल्स अपने झंडे गाड़ रही थी. अक्षय की यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. अक्षय बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार हैं जिनकी फिल्म हिट ही होती हैं लेकिन इस बार ऐसा हो नहीं पाया था.

विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय पर लगाया आरोप

वहीं अब फिल्म द कशमीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार पर एक बड़ा आरोप लगा दिया है. विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि अक्षय ने मजबूरी में उनकी फिल्म द कशमीर फाइल्स की तारीफ की थी. बता दें भोपाल के एक समारोह में विवेक अग्निहोत्र, उनकी फिल्म की टीम और अक्षय कुमार एक साथ शामिल हुए थे. इस समारोह में अक्षय ने विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कशमीर फाइल्स की जमकर तारीफ की थी.

अक्षय ने की थी फिल्म ‘द कशमीर फाइल्स’ की तारीफ

अक्षय ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा था, ‘हम सबको इसी तरह देश की कहानियां कहनी हैं. कुछ जानी-पहचानी, कुछ अनसुनी-अनकही. जैसे विवेक अग्निहोत्री जी ने द कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है. यह फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई जिसने हम सबको झकझोर कर रख दिया. वो बात अलग है कि इस फिल्म ने मेरी पिक्चर बच्चन पांडे को भी डुबा दिया’

यह भी पढ़ें – इस घटना पर आधारित होगी दिल्ली फाइल्स, दिल्ली का काला चिट्ठा खोलेगें विवेक अग्निहोत्री

अक्षय की इस स्पीच का वीडियो खुद विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए विवेक ने अक्षय का फिल्म की तारीफ करने के लिए शुक्रिया भी कहा था. वहीं अब विवेक ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने मजबूरी में उनकी फिल्म की तरीफ की थी.

विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब अक्षय की खुद की फिल्म पिट गई तो उन्होंने हमारी फिल्म की तारीफ की थी. विवेक से पूछा गया कि आपकी फिल्म की तारीफ तो सबने की थी. इस पर विवेक ने पूछा कि जैसे किसने की थी तारीफ, इस पर सवाल पूछने वाले ने कहा कि अक्षय कुमार ने आपकी फिल्म की तारीफ की थी. इस बात पर विवेक ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘वो तो मजबूरी थी जब आपके सामने कई लोग खड़े हो और आप स्टेज पर खड़े हो तो आप क्या ही बोलेंगे. सामने खड़े लोग आपसे सवाल पूछ रहे थे कि ‘द कशमीर फाइल्स’ कैसी चली तो उन्हें जवाब देना पड़ा. वैसे कोई तारीफ नहीं करता है. खासकर तब जब आपकी खुद की फिल्म बुरी तरह से पिट गई हो.

यह भी पढ़ें – अमिताभ, शाहरूख़, से लेकर अक्षय कुमार तक, आज तक कोई नहीं तोड़ा पाया ललिता पवार का यह रिकॉर्ड