इन दिनो रणबीर कपूर और अलिया भट्ट कि फिल्म ब्राह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ते हुए नज़र रही है.फिल्म ने पहले हफ्ते हि 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.गौरतलब है कि इस फिल्म को बायकॉट करने के लिए सोशल मीडिया पर हैशटैग बॉयकॉट ब्राह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा था.लेकिन बॉयकॉट के बीच भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑपिस पर अच्छी खासी कमाई करते हुए नज़र आ रही है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म ने विवेक अग्नीहोत्री कि फिल्म कशमीर फाईल को पीछे छोड़ चुकी है.बता दे कि ये फिल्म इस साल बॉलिवुड कि सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म कशमीर फाईल ने वर्ल्ड वाईड 340 करोड़ का बिजनस किया था.जबकि ब्राहमास्त्र ने वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ के आकड़े को पार कर लिया है.

ट्वीट मे कहा

सोशल मीडिया पर कश्मीर फाईल का रिकोर्ड तोड़ने का पोस्ट देख विवेक अग्नीहोत्री का गुस्सा फूटा है.उन्होने कहा है हाहाहा. मुझे नहीं पता उन्होंने कैसे द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया… स्टिक, रॉड, हॉकी या एके47 या पत्थर… पेड पीआर और इंफ्लुएंसर के साथ? बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे के साथ मुकाबला करने देते हैं. हमे अकेला छोड़ दो. मैं इस फालतू की रेस का हिस्सा नहीं हूं शुक्रिया.

यह भी पढे़ फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, कहा टैलेंट का कब्रिस्तान है बॉलीवुड

विवेक का फूटा गुस्सा

दरअसल हाल मे हि विवेक मे मीडिया से बात करते हुए कहा कि बायकॉट ट्रेंड काफी अच्छा चल रहा है.इस पर विवेक ने चर्चा करते हुए कहा कि यह एक अहम मुद्दा है.और बॉलिवुड का बयकॉट अभियान अच्छा है.उन्होने आगे बात करते हुए कहा कि मै बॉलिवुड का हिस्सा नही हुं.उन्होने हर बार कि तरह बॉलिवुड पर तीखा हमला किया है.कहा कि मै उन्मे से नही हुं जो अज़माए और परखे गुए फॉर्मूले का प्रयोग करता है.जानकारी के लिए बता दे कि विवेक अग्नीहोत्री ब़लिवुड पर अकसर खुलकर कर हमला करते हुए नज़र आते रहते है.

यह भी पढे़ थिएटर को हुआ 800 करोड़ का नुकसान, विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाया अपना निशाना