रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली ने अपने बेहतरीन क्रिकेट के दम पर देश और दुनिया में अपना और अपने देश का नाम रोशन किया है. विराट कोहली के चाहने वाले देश ही नहीं बल्कि विश्व के कोने-कोने में भरे पड़े हैं. विराट कोहली ने अपने बेहतरीन करियर के दौरान कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. और देश को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. वहीं पिछले दिनों आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में भारत की हार को लेकर विराट कोहली को T20 और ओडीआई फॉर्मेट में कप्तानी से हटा दिया गया है.

वहीं अब बताया जा रहा है कि विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक गंभीर बीमारी की वजह से कप्तानी छोड़ने का बड़ा निर्णय लिया है. फैंस के लिए ये खबर चौंकाने वाली है. जाहिर सी बात है कि विराट कोहली, जो उनसे बेहद प्यार करती हैं, अनुष्का को लेकर काफी चिंतित होंगे.

यह भी माना जा रहा है कि विराट कोहली ने अनुष्का की बीमारी के कारण सभी प्रारूपों में अपनी कप्तानी छोड़ दी है. बता दें, अनुष्का शर्मा को पिछले दिनों कई बार क्लीनिक के सामने स्पॉट किया गया था इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह किसी बीमारी से जूझ रही हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बुलिंग डिस्क नाम की बीमारी है, जिससे उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बता दें, इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति के कमर में काफी दर्द रहता है और उससे काफी परेशानी होती है इसीलिए विराट कोहली अनुष्का शर्मा के लिए कुछ दिनों तक उनके साथ ही रहकर समय बिताना चाहते हैं.

अनुष्का शर्मा फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. वहीं विराट कोहली हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई T20 सीरीज में भी नहीं खेले थे उन्हें न्यूजीलैंड से होने वाले टेस्ट के लिए आराम दिया गया है वहीं यह सीरीज खत्म हो चुकी है. जिसमें टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया है.