कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के करोड़ों फैन्स हैं. चाहे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल रहा हो या द कपिल शर्मा शो, इन दोनों ही शोज को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला है. कपिल के शोज को पसंद करने वालों में एक नाम विराट कोहली का भी है. दरअसल, कुछ सालों पहले जब विराट कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में पहुंचे थे तो उन्होंने खुद इस बात का खुलासा कपिल के सामने किया था.

विराट ने इस दौरान एक मजेदार किस्सा भी सुनाया था और कहा था एक बार शो के प्रति दीवानगी उन्हें इतनी भारी पड़ गई थी कि उन्हें लाखों रुपए की चपत तक लग गई थी. विराट ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, एक बार इंग्लैंड टूर पर जाने के लिए मैं और पूरी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बोर हो रहे थे. मैंने सबसे कहा कि चलो बोरियत दूर करने के लिए कपिलशर्मा शो देखते हैं. मैंने अपने मोबाइल पर शो लगाया और सोचा कि एयरपोर्ट के वाई-फाई से इंटरनेट कनेक्ट हो गया है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फ़ोन के 3G डाटा से ही पूरा इंटरनेट चलता रहा. बाद में मेरे भाई का फोन आया और उसने कहा कि तुम्हारे फोन की डाटा लिमिट क्रॉस हो गई है. फोन पर ज्यादा इंटरनेट चलाने की वजह से 3 लाख रुपए का बिल आ गया है.

विराट आगे बोले, लेकिन मुझे इस बात का ज़रा भी अफसोस नहीं रहा कि मैंने शो देखने में इतने पैसे खर्च कर दिए. आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो का जल्द ही नया सीज़न शुरू होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो 21 अगस्त तक ऑन एयर हो सकता है. इस बार शो में कपिल के अलावा सुदेश लहरी, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर नज़र आएंगे. सुमोना चक्रवर्ती के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि वो शो के प्रोमो में नज़र नहीं आई थीं जिसके बाद ये कयास लगने लगे थे कि इस शो का हिस्सा नहीं हैं. आपको बता दें कि शो इसी साल जनवरी के बाद ब्रेक पर चला गया था क्योंकि कपिल पैटरनिटी ब्रेक पर चले गए थे. फरवरी में कपिल दूसरी बार पापा बने थे और उनकी पत्नी गिन्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था.