विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी काफी पॉपुलर जोड़ी है. यह कपल अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया की लाइमलाइट में छाए रहते हैं. इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. वहीं इनकी बेटी वामिका की क्यूट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

वही कुछ ही दिनों में वामिका 1 साल की होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका का पहला जन्मदिन बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट करने वाले हैं.

बता दें 11 जनवरी 2022 को वामिका पूरे एक वर्ष की होने वाली है और उस दिन विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे,बता दें, विराट कोहली ने साल 2011 जून में भारतीय टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। ऐसे में अब केपटाउन में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच विराट का 100वां टेस्ट होगा.

बेटी के जन्मदिन के मौके पर विराट कोहली भारत के कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होने वाले हैं. बता दे, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में इटली में शादी के पवित्र बंधन में बन्धे थे इन्होंने इटली के टस्कनी स्थित आलीशान रिजॉर्ट में 11 दिसंबर 2017 में शादी की थी. इस कपल की यह शादी काफी चर्चा में रही थी और इसकी खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक वायरल हुई थी.

बता दें, इस कपल की शादी में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए थे वही शादी के बाद 26 दिसंबर 2017 को मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया था और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी आपको बता दें, कि बेटी के 6 मंथ की होने पर भी विराट और अनुष्का ने अपने बेटी की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी इनको फैंस ने भी भरपूर प्यार दिया था वही हाल ही में वामिका का पहला जन्मदिन आने वाला है. इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।