क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को परफेक्ट कपल कहा जाता है. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे विराट-अनुष्का इस साल पेरेंट्स भी बन चुके हैं. विराट अनुष्का के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है जिसका नाम उन्होंने ‘वामिका’ रखा है. आज हम आपको विराट-अनुष्का की लव स्टोरी के बारे में तो बताएंगे ही साथ ही जानेंगे कि विराट का दिल अनुष्का से पहले किसके लिए धड़कता था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट-अनुष्का की पहली मुलाकात एक शैम्पू के एड के दौरान हुई थी. कहते हैं इस एड को करने से पहले विराट थोड़ा नर्वस थे वहीं अनुष्का कॉन्फिडेंट. अपनी इसी नर्वसनेस को दूर करने के लिए विराट कोहली ने एक चुटकुला अनुष्का को सुना दिया था जो उन्हें पसंद नहीं आया था. दरअसल, अनुष्का इस एड के लिए हील्स पहनकर आई थीं, उनकी हाइट पहले से ही ज्यादा थी और इसमें वो और भी लंबी लग रही थीं.

ऐसे में विराट ने उनसे कहा था कि आपको और ऊंची हील्स नहीं मिली ? कहते हैं यह चुटकुला भले ही अनुष्का को उस वक्त पसंद नहीं आया था लेकिन इस बहाने दोनों की बातचीत शुरू हो गई और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ गया. ये तो थी विराट और अनुष्का की बात… अब जान लेते हैं कि अनुष्का से पहले विराट की लाइफ में कौन था. तो जनाब इसका जवाब है इजाबेल लिटे, जो कि एक मॉडल हैं. आपको बता दें कि इस ब्राजीलियाई मॉडल के साथ विराट की नजदीकियों के खूब चर्चे थे, यहां तक कि दोनों को कई मौकों पर साथ-साथ देखा भी जाता था.

कहते हैं कि इज़ाबेल और विराट की मुलाकात सिंगापुर में एक एड शूट के दौरान हुई थी और इन्हें पहली नज़र में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था. वहीं, इज़ाबेल बॉलीवुड की कुछ फिल्मों जैसे तलाश,सिक्स्टीन और पुरानी जींस में नज़र आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग दो सालों तक सीरियस रिलेशन में रहने के बाद इज़ाबेल और विराट कोहली का ब्रेकअप हो गया था. बताते चलें कि फिलहाल सोशल मीडिया पर विराट कोहली और इजाबेल के पुराने फोटो काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें इनके बीच की बॉन्डिंग को साफ़ तौर पर देखा जा सकता है.