विराट कोहली जितना अपने खेल के लिए मशहूर है उतना ही वो लड़कियों में भी मशहूर है. बता दें इन दिनों विराट का बल्ला कुछ खास जौहर नही दिखा पा रहा है. साल 2019 से विराट का बल्ला खामोश है. उनके फैंस बीते तीन सालों से उनके 71वें शतक का इंतज़ार कर रहे हैं. हालांकि अफ्रीका के साथ खेली जा सीराज़ में विराट ने 79 रनों की एक शानदार पारी ज़रूर खेली थी.

बता दें कई साल पहले विराट कोहली का नाम इंडियन क्रिकेट के हिट मैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा की बीवी रितिका सजदेहा के साथ जुड़ चुका है. साल 2013 में विराट कोहली को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक फिल्म डेट पर देखा गया था. उस वक़्त रितिका उतनी फेमस नहीं थी. जिस वक़्त दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था उस वक़्त रितिका अपना चेहरा छुपाती हुई नज़र आयीं थी.

गौरतलब है रितिका और विराट की पहली मुलाकात साल 2010 में आईपीएल के दौरान हुई थी. मुलाकात के बाद रितिका विराट का मैनेजमेंट का काम संभालने लगी थी. फिलहाल दोनों ने अपने इस रिशते को लेकर कभी कोई खुलासा नहीं किया और दोनों हमेशा एक दोस्त के तौर पर ही नज़र आये. रितिका ने विराट के साथ करीब तीन साल तक काम किया था.

इसके बाद रितिका रोहित शर्मा के साथ काम करने लगी थी और उनकी मैनेजर बन गयी थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें रितिका फेमस क्रिकेटर युवराज सिंह की बहन है.

यह भी पढ़ें – विराट कोहली के इस अचीवमेंट के कारण अमिताभ बच्चन को होता है दुःख, खुद किया खुलासा

विराट और रितिका का रिशता कभी खुलकर सामने नहीं आ सका. दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा एक दोस्त की तरह ही नज़र आये हैं. फिलहाल अब दोनों की शादी हो चुकी है. इसके अलावा विराट ने भी साल 2018 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें – कपिल शर्मा भी विराट कोहली के कैप्टेंसी छोड़ने पर लेने लगे मज़े, देखें क्या कुछ कहा शर्मा जी ने!