भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की आज एक काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. और आए दिन विराट कोहली किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बने रहते हैं.

बता दें विराट कोहली अब एक बार फिर से सोशल मीडिया की लाइमलाइट छा गए हैं, और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं जहां एक तरफ विराट कोहली लोगों के बीच लाइमलाइट में बनने के बाद तारीफ बटोर रहे हैं तो वहीं दूसरी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट को ट्रोल होना पड़ रहा है.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच पांच दिवसीय टेस्ट मैच खेला जा रहा है. वहीं पांच मैचों की इस सीरीज में से चार मैच अब तक खेले जा चुके हैं. वहीं जिस दिन चौथा मैच खेला गया उस दिन का एक वीडियो बड़े ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और फिर उसी वीडियो के कारण विराट कोहली ने खूब तारीफ बटोरी और वहीं दूसरी तरह जो रूट को लोगों ने ट्रोल कर दिया.

बता दें जैसा कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मैदान में एक बोतल पड़ी हुई थी, जब जो रूट मैदान से पवेलियन लौट रहे थे तो वह बोतल को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ गए. वहीं दूसरी तरफ जब इस बोतल पर विराट कोहली की नजर पड़ी तो उन्होंने बोतल को उठा लिया और उसे अपने साथ लेकर चले गए.

वहीं स्वच्छता और पर्यावरण के प्रति विराट कोहली का प्यार देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बोतल को नज़रंदाज करने के कारण लोग जो रूट को काफी ट्रोल कर रहे हैं. वहीं देखते देखते ही विराट के इस शानदार अदा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.