भारतीय क्रिकेट के धुरंधर प्लेयर विराट कोहली आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। विराट कोहली अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध है । वही बात करें अनुष्का शर्मा की तो अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती है।

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है। यही कारण है कि अनुष्का शर्मा ने अपने कलाकारी के दम पर भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने नाम का परचम लहरा दिया है। इस बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है इसके पीछे का वजह और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी वामिका है।

लोग वामिका की शक्ल मिला रहे हैं विराट और अनुष्का से

इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका को लेकर चर्चाओं में नजर आ रहे हैं। दरअसल, बीते रविवार को इनकी बेटी वामीका की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी । जिसके बाद से लोग विराट और अनुष्का की बचपन की तस्वीर से वामिका की तस्वीर को मिलाने लगे । जिसके बाद से कुछ लोगों ने वामिका को विराट की कॉपी बताइए तो कुछ लोगों ने अनुष्का को। हालांकि, इस दौरान अचानक से विराट कोहली की और अनुष्का शर्मा की भी बचपन की तस्वीर वायरल होने लगी यह तस्वीर देखकर लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं लोग कह रहे हैं कि वामिका बिल्कुल इन दोनों के बचपन पर गई है।

यह भी पढ़ें – इल फिल्म के ज़रिए अनुष्का शर्मा करने जा रही हैं दमदार वापसी, निभाएंगी क्रिकेटर का रोल

भारत और साउथ अफ्रीका मैच के बीच वायरल हुई तस्वीर

आपको बता दें कि इन दिनों भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच हो रहा है और इसी दौरान अनुष्का की गोद में वामिका की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। यह पहली बार है जब वामिका की तस्वीर को लोगों ने देखा है । जिसमें इसका चेहरा साफ साफ दिखाई दे रहा है। विराट और अनुष्का के फैंस बिना इजाजत के इस फोटो को वायरल करने वाले लोगों के ऊपर गुस्सा भी जता रहे हैं । हालांकि, इस फोटो को वायरल करने वाले लोगों की तादाद इतनी ज्यादा है कि मत पूछिए क्योंकि विराट और अनुष्का के फैन भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फैले हुए हैं।

यह भी पढ़ें – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली फोटो आई सामने, पापा को मैच के दौरान कर रही थीं चीयरअप